कार खरीदने का बेहतरीन मौका! इन गाड़ियों पर ऑफर्स की बौछार

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 4:17 PM IST
कार खरीदने का बेहतरीन मौका! इन गाड़ियों पर ऑफर्स की बौछार
गाड़ियों पर इस समय शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं

अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यही मौका है. कार कंपनी से लेकर डीलर तक आपका ध्यान खींचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. आपको लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यही मौका है. कार कंपनी से लेकर डीलर तक आपका ध्यान खींचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. आपको लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इन ऑफर्स में लाखों रुपए के डिस्काउंट, फ्री मेंटेनेंस, फ्री इंश्योरेंस से लेकर जीरो डाउन पेमेंट तक की सुविधा आपको मिल सकती है. मगर ऑफर्स की भीड़ में आप कैसे फैसला करें. ऑफर्स में क्या हासिल करने की कोशिश करें और क्या छोड़ दें आज हम इस पर बात करेंगे.

ये भी पढें: ऑटो सेक्टर के लिए आ रहा है राहत पैकेज! पुरानी कार बेचने पर 20 हजार रुपये देने की तैयारी

कंपनियां दे रही हैं ये ऑफर्स
मारुति की कोई भी डीजल गाड़ी लें और 5 साल या 1 लाख किलोमीटर तक की एक्सटेंडेड वारंटी का फायदा उठाएं. इसमें हाई-प्रेशर पंप, कम्प्रेसर, क्रिटिकल इंजन और ट्रांसमिशन पार्ट्स के रिप्लेसमेंट शामिल हैं. होंडा मोटर्स अमेज से लेकर CR-V पर कुछ न कुछ एक्सट्रा दे रही है. इनमें 4 लाख तक के डिस्काउंट शामिल हैं. वहीं फोक्सवैगन, रेनॉ, टोयोटा, स्कोडा समेत तमाम कंपनियां जबर्दस्त ऑफर्स दे रही हैं. Hyundai अपनी पॉपुलर SUV Creta पर पहली बार 30 हजार रुपए का एक्चेंज बोनस दे रही है. यही नहीं कंपनी अपनी लगभग सभी कारों पर कैश डिस्काउंट भी दे रही है.

होंडा और मारुति की कार पर मिल रहा है भारी कैश डिस्काउंट
होंडा और मारुति की कार पर मिल रहा है भारी कैश डिस्काउंट


लग्जरी सेगमेंट में भी गजब के ऑफर्स
लग्जरी सेगमेंट में BMW 6 महीने तक EMI भरने से छूट दे रही है तो मर्सिडीज जीरो डाउन पेमेंट और आसान अपग्रेडेशन की सुविधा दे रही है. ऑडी 5 साल तक की वारंटी और 2.5 लाख तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है. कंपनियों को उम्मीद है कि इतने ऑफर्स के बाद ग्राहक जरूर लौटकर आएगा और फेस्टिवल सीजन बिक्री को पटरी पर ले आएगा.
Loading...

स्विफ्ट, डिजायर, सिलेरियो और इग्निस पर भी मिल रहा है डिस्काउंट
स्विफ्ट, डिजायर, सिलेरियो और इग्निस पर भी मिल रहा है डिस्काउंट


मंदी का दौर
दरअसल, पिछले कुछ महीनों से कारों की बिक्री लगातार गिर रही है. सरकार BS-6 स्टैंडर्ड लागू करने की डेडलाइन तय कर चुकी है और बाजार में आम मंदी की बात चल रही है. ऐसे में ऑटो कंपनियों से लेकर डीलर तक बिक्री बढ़ाने में कोई कसर नहीं रखना चाहते. अर्थव्यवस्था में मंदी और तेजी कोई नई बात नहीं, लेकिन ग्राहक के लिए गाड़ी खरीदने का ये सुनहरा मौका है.

(सोर्स: मनीकंट्रोल हिंदी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...