अब आपकी कार कभी नहीं होगी चोरी! 24x7 रख सकेंगे नजर, जानें इस खास सर्विस के बारे में

car dekho

प्रमुख ऑटो टेक फर्म कारदेखो (Car Dekho) ने आज एक एडवांस्‍ड एवं कॉम्‍पैक्‍ट जीपीएस व्‍हीकल ट्रैकिंग सिस्टम, अपलिंक (Uplink) लॉन्च किया है. अपलिंक एक कॉम्‍पैक्ट प्लग एंड प्ले डिवाइस है, जिसको किसी भी गाड़ी से कनेक्ट किया जा सकता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. प्रमुख ऑटो टेक फर्म कारदेखो (Car Dekho) ने आज एक एडवांस्‍ड एवं कॉम्‍पैक्‍ट जीपीएस व्‍हीकल ट्रैकिंग सिस्टम, अपलिंक (Uplink) लॉन्च किया है. अपलिंक एक कॉम्‍पैक्ट प्लग एंड प्ले डिवाइस है, जिसको किसी भी गाड़ी से कनेक्ट किया जा सकता है. इससे यूजर्स को कई तरीके की जानकारी मिलती है. इससे कार ओनर्स लाइव ट्रैकिंग, रैश ड्राइविंग अलर्ट, ट्रिप्स का इतिहास, ड्राइविंग का विश्लेषण, जियोफेंस अलर्ट, इस्तेमाल के आंकड़ों के साथ अन्य तरह की जानकारी हासिल कर सकते हैं. इस तरह गाड़ियों के मालिक अपने व्हीकल को अपलिंक के साथ जोड़कर अपनी गाड़ियों की 24 घंटे सुरक्षा कर सकते हैं और उनकी निगरानी रख सकते हैं.

    नहीं पड़ेगी किसी टेक्नीशियन की जरूरत
    अपलिंक टेलीमैटिक्स यूनिट एक जीपीएस डिवाइस है, जो अपने सेग्मेंट के सबसे ठोस डिवाइसेज में से एक है, जिसका आसान और हिडन इंस्टालेशन सुनिश्चित किया जाता है. प्लग एंड प्ले का मतलब है कि इसके इंस्टालेशन के लिए किसी टेक्नीशियन की जरूरत नहीं होती और इंस्टालेशन के दौरान किसी तार के कटने या किसी अन्य तरह के नुक्सान का डर नहीं होता. इससे एडवांस कनेक्टिवटी का रास्ता खुलता है. यही नहीं, इससे एंड्रॉयड, आईओएस प्लेटफॉर्म और वेबपोर्टल पर उपलब्ध बेहतरीन ढंग से डिजाइन की गई यूजर फ्रेंडली मोबाइल ऐप्स के साथ कस्टमर्स का लगातार कम्युनिकेशन सुनिश्चित होता है.

    ये भी पढ़ें- जानें गुडवर्कर एप्लिकेशन के बारे में.. जिसकी मदद से सोनू सूद देंगे 1 लाख बेरोजगारों को नौकरी, ऐसे करें आवेदन
     

    जानें, क्या कहा कंपनी ने? 
    कारदेखो ग्रुप में टेक सोल्यूशंस के बिजनेस हेड सुशांत भट्ट ने कहा कि आज के जमाने में टेक्नोलॉजी हमारी जिंदगी का अभिन्न अंग बन गई है. इसका विस्तार अब आईओटी के माध्यम से हमारी मूल्यवान संपत्तियों जैसे घर या गाड़ियों तक हो गया है. अपलिंक गाड़ियों के ओनर्स को अपनी गाड़ियों से सातों दिन 24 घंटे कनेक्ट होने में सक्षम बनाता है, जिससे उनकी मानसिक शांति सुनिश्चित होती है. अपने नाम कारदेखो पर पूरी तरह खरे उतरते हुए इस डिवाइस से आप अपनी गाड़ी पर निगाह रख सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.