• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • CARS BMW LAUNCHES CONTACTLESS SERVICE FOR CUSTOMERS FOR BOOKING SERVICE AND PAYMENTS AUTO NEWS AMDM

बुकिंग, सर्विस और पेमेंट के लिए BMW ने लॉन्च की कॉन्टैक्टलैस सर्विस, जानें सबकुछ

स्मार्ट वीडियो सॉल्यूशन का फायदा बीएमडब्ल्यू के 81 हजार से ज्यादा कस्टमर्स उठा चुके हैं.

बीएमडब्ल्यू की कॉन्टेक्टलैस सर्विस अपने कस्टमर्स को एंड टू एंड व्हीकल सर्विस देने के लिए शुरू की गई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बीएमडब्ल्यू इंडिया (BMW India) ने अपने कस्टमर्स के लिए कॉन्टैक्टलैस सर्विस (Contactless Service) लॉन्च की है. इस सर्विस के तहत कस्टमर्स अपनी कार की सर्विस बुक कर सकते हैं और रिव्यू कर सकते हैं. वहीं सर्विस के संबंधित अन्य कोटेशन भी ले सकेंगे और पेमेंट भी ऑनलाइन कर सकेंगे वो भी सिर्फ एक क्लिक के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ही. बीएमडब्ल्यू की इस कॉन्टेक्टलैस सर्विस अपने कस्टमर्स को एंड टू एंड व्हीकल सर्विस देने के लिए शुरू की गई है जिसमें उन्हें बीएमडब्ल्यू के ऑथोराइज्ड वर्कशॉप जाने की भी जरूरत नहीं होगी. कस्टमर्स इसके लिए बीएमडब्ल्यू का बीएमडब्ल्यू वन ऐप भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

    ऐसे यह ऐप करेगा सारे काम
    कस्टमर्स बीएमडब्ल्यू वन ऐप को अपने स्मार्टफोन में या पर्सनल कम्प्यूटर से भी ऑपरेट कर सकते हैं और चाही गई सर्विस को सिलेक्ट कर मिलने वाले डेट और टाइम स्लॉट अपने नजदीकी बीएमडब्ल्यू वर्कशॉप को चुन सकते हैं. बीएमडब्ल्यू सर्विस की ओर से आपको कॉन्टैक्ट किया जाएगा. आपकी कार घर से ही पिक की जाएगी, उसे सैनिटाइज किया जाएगा और फिर सर्विस की जाएगी. कस्टमर्स को इसके लिए डिटेल असेसमेंट मिलेगा कार की मौजूदा कंडीशन का, साथ ही यह भी कि सर्विस के अलावा और क्या करवाने की आवश्यकता है.

    BMW Smart Video update से मिलेगी हर चीज की जानकारी
    इसके लिए बीएमडब्ल्यू द्वारा शुरू की गई इंडस्ट्री में पहली बार स्मार्ट वीडियो अपडेट का इस्तेमाल होगा. कस्टमर्स सर्विस में जरूरी जिन चीजों के बारे में बताया गया है उसका रिव्यू कर सकेंगे. यदि उन्हें सही लगता है तो वे वहीं से उसे तुरंतऑनलाइन अप्रूव भी कर सकेंगे. सर्विस हो जाने के बाद वाहन को दोबारा सैनिटाइज्ड किया जाएगा और आपके चाहे गई लोकेशन पर उसे ड्रॉप किया जाएगा.

    वीडियो में समझ में पाएंगे क्या और क्यों जरूरत है किसी पार्ट की
    बीएमडब्ल्यू स्मार्ट वीडियो एक एक्सक्लूसिव ऐप बेस्ट स्मार्ट वीडियो और इमेज सॉल्यूशन है जहां कस्टमर्स को रियल टाइम अप्रूवल जो सर्विस के दौरान या किसी रिपेयरिंग के लिए जरूरी अप्रूवल दे सकेंगे. इसके लिए डीलरशिप के टेक्नीशियन वीडियो क्रिएट करेंगे जिसमें वे बताएंगे सर्विस या रिपेयरिंग के लिए क्या जरूरी है और उसके लिए लगने वाला सामान कितने का आएगा. इसके लिए कस्टमर्स के पास एक लिंक आएगी जहां वे यह समझ सकेंगे कि वीडियो में किस बारे में बताया जा रहा है और वहीं से वे काम के लिए अपना अप्रूवल भी दे सकेंगे. अब तक इस स्मार्ट वीडियो सॉल्यूशन का फायदा बीएमडब्ल्यू के 81 हजार से ज्यादा कस्टमर्स उठा चुके हैं जो कि इससे संतुष्ट भी हैं.
    Published by:Amit Deshmukh
    First published: