टाटा की यह Altroz JTP Render है Rally Ready, सबका ध्यान खींच लेगी

Tata Altroz Modified. (Image source: Cartoq)

Tata Altroz Modified. (Image source: Cartoq)

आर्टिस्ट ने इसकी फ्रंट ग्रिल को स्लिकर वर्जन के साथ बदल दिया है और इसमें लाइट बार इसके टॉप की ग्रिल में दिख रहा है. सामने का पूरा हिस्सा कार्बन फाइबर से तैयार किया हुआ नजर आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 5:51 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दो लोगों की तुलना करना हो तो आसान होता है. कहा जा सकता है कि टाटा (Tata Altroz)  ने अल्ट्रोज हैचबैक को जिस डिजाइन के साथ उतारा वो शानदार है. कार बेहतरीन परफॉर्मेंस क्रेडेंशियल्स के साथ आई, जिससे यह पसंद की जा रही है. एक ऐसी दुनिया में जहां हमें अपनी जरूरत की हर चीज मिल जाती है, हमने कार की परफॉर्मेंस पर सबसे ज्‍यादा जोर दिया है. टाटा की फिलहाल कार के लुक्‍स पर काम करने को लेकर कोई योजना नहीं थी, फिर भी हम एक डिजाइन लाए हैं, जो काफी अच्छा दिखता है.



डिजाइन से शुरूआत करे तो फ्रंट में कार में एक्सटेंडेड बंपर एडिशनल एयर वेंट इसे एक स्पोर्टी अपील देता है. यह रेसिंग कार से प्रभावित है जिसमें ओवरसाइज्ड रियर स्पॉइलर है. कार वाइड बॉडी किट के साथ आती है जिसमें फ्लेयर्ड व्हील्स के साथ आर्च दिया है जिसकी चौड़ाई एक फीट है. लो प्रोफाइल परफॉमेंस टायर काफी दिलचस्प लगते हैं. यह रेंडरिंग इमेज में लाल रंग के ब्रेक अलॉय व्हील्स का लुक भी शानदार नजर आ रहा है. 



आर्टिस्ट ने कार्बन फाइबर से तैयार किया सामने का हिस्सा



कार के फ्रंट में कस्टम मेड बंपर के साथ इंटीग्रेटेड स्पॉइलर है. कार में पाइप एक्जॉस्ट दिया है. हालांकि Altroz iTURBO को सिर्फ तीन सिलेंडर इंजन और V8 की इमेज में नजर आ रहा है. आर्टिस्ट ने इसकी फ्रंट ग्रिल को स्लिकर वर्जन के साथ बदल दिया है और इसमें लाइट बार इसके टॉप की ग्रिल में दिख रहा है. सामने का पूरा हिस्सा कार्बन फाइबर से तैयार किया हुआ नजर आ रहा है.   


ये भी पढ़ें - भारतीय रेलवे ने दी बड़ी राहत! तैयार कर दिए 3816 कोविड केयर कोच, जानें कहां-कहां मिल रही है ये सुविधा









टाटा का मार्केट शेयर बढ़ा 



मालूम हो अभी हाल ही में कार कंपनियों के मार्केट शेयर को लेकर रिपोर्ट आई थी. जिसमें टाटा मोटर्स का मार्केट शेयर मार्च 2021 में बढ़कर 9.3 प्रतिशत हो गया है, जो पिछले साल इसी महीने में 4 फीसदी था. टाटा मोटर्स ने सेल्स चार्ट के टॉप पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा है. मार्च 2020 में कंपनी ने 5,676 यूनिट की बिक्री थी, जो मार्च 2021 में 29,655 व्‍हीकल रही. कुछ महीनों में इस घरेलू कार निर्माता की बिक्री में लगातार तीन अंकों की वृद्धि दर्ज की गई है. फरवरी 2021 में टाटा ने 27,224 गाड़ियों की घरेलू बिक्री की और 9 फीसदी की वृद्धि हासिल की. इसके अलावा 10,500 ज्यादा गाड़ियों की बिक्री के साथ किआ मोटर्स ने भी मार्च 2021 में अच्‍छा प्रदर्शन किया है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज