Home /News /auto /

cars with automatic transmission with great mileage

6 लाख से कम कीमत वाली ऑटोमेटिक कारें, माइलेज भी जबरदस्त

मारुति एस-प्रेसो ऑटोमेटिक कार के लिए बढ़िया विकल्प है.

मारुति एस-प्रेसो ऑटोमेटिक कार के लिए बढ़िया विकल्प है.

किफायती दाम में ऑटोमैटिक कारों के बेहद कम ऑप्शस हैं। आप भी अगर इन दिनों 6 लाख रुपये तक की ऑटोमैटिक कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको मारुति सुजुकी, रेनो और हुंडई की 3 पॉपुलर हैचबैक आपके लिए अच्छा विकल्प है.

हाइलाइट्स

मारुति एस-प्रेसो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है.
रेनो क्विड AMT वेरियंट्स की कीमत 5.79 लाख और 5.99 लाख है.
हुंडई सैंट्रो स्पोर्ट्स भी AMT के साथ खरीद सकते हैं.

नई दिल्ली. भारत में पहले की तुलना में अब ज्यादा लोग ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारें खरीदना पसंद करते हैं. हालांकि, कम दाम में ऑटोमैटिक कारों के बेहद कम विकल्प बाजार में हैं, फिर भी कुछ ऑटोमेटिक कारें बाजार में उपलब्ध हैं जिनकी कीमत आपके बजट में फिट हो सकती है. भारत में कार बायर्स की प्राथमिकताएं अब बदल रही हैं और इसीलिए लोग ऑटोमेटिक कार खरीदना भी काफी पसंद करते हैं.

एस-प्रेसो का बढ़िया ऑप्शन

मारुति सुजुकी की एंट्री लेवल हैचबैक एस-प्रेसो के 6 लाख रुपये से कम प्राइस रेंज में दो ऑटोमैटिक वेरिएंट हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं. इनमें S-Presso VXi Opt AT की कीमत 5.65 लाख रुपये है और इस कार का माइलेज 21.7 kmpl  है.

यह भी पढ़ें : लग्जरी कारों के शौकीन थे राकेश झुनझनवाला, करोड़ों की कारों से करते थे सफर

वहीं, S-Presso VXi Plus Opt AT को 5.99 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है.  998 cc की इस पेट्रोल कार के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की माइलेज 21.7 kmpl तक की है और भारत में मारुति एस-प्रेसो की सेल काफी अच्छी होती है.

यह भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ला रही इलेक्ट्रिक बाइक ! मिलेंगे गजब के फीचर्स

क्विड की भी कीमत 6 लाख से कम 

किफायती ऑटोमैटिक कार खरीदने वालों के लिए रेनो की एंट्री लेवल हैचबैक रेनो क्विड  भी एक बेहतरीन विकल्प है. ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले KWID 1.0 RXT AMT की कीमत 5.79 लाख रुपये है और इसकी माइलेज 22.0 kmpl तक की है और Kwid CLIMBER AMT वेरिएंट की कीमत 5.99 लाख रुपये और माइलेज 22.0 kmpl तक मिलता है. हुंडई मोटर इंडिया भी 6 लाख रुपये तक की रेंज में एक धांसू हैचबैक कार Santro Sportz AMT सेल करती है और जिसकी कीमत 6 लाख रुपये और माइलेज 20.3 kmpl तक की है. सभी वेरियंट्स की कीमतें  एक्स शोरूम हैं.

Tags: Car Bike News, Maruti Suzuki, Renault

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर