CEAT Tires ने चुनिंदा शहरों में कॉन्टैक्टलेस बिक्री शुरू की, जानें सबकुछ

CEAT Tires

CEAT ने हाल ही में अपनी ई-कॉम पेशकश के साथ एकीकृत अपनी नई वेबसाइट लॉन्च की है. जहां से ग्राहक टू-व्हीलर और फोर-व्हीलर सिएट टायर्स की एक रेंज से खरीद सकते हैं और तीन डिलीवरी मॉडल में से कोई भी चुन सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. CEAT टायर्स ने टायरों की अपनी विस्तृत रेंज को ऑनलाइन बेचने और चुनिंदा शहरों में अपने ग्राहकों के लिए दरवाजे पर कॉन्टैक्टलेस फिटमेंट सेवाएं प्रदान करने के लिए Tyres More के साथ भागीदारी की है. ये सेवाएं फिलहाल में मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, बैंगलोर, हैदराबाद और पुणे में उपलब्ध हैं. आने वाले दिनों में कंपनी इस सेवा को भारत से अन्य शहरों में भी पहुंचाएगी. Tyresn More दिल्ली-एनसीआर, बैंगलोर, हैदराबाद, पुणे और मुंबई में टायर और बैटरी खरीदने के लिए एक प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जिसे अपनी टायर फिटिंग, रिप्लेसमेंट, बैलेंसिंग, अलाइनमेंट और रखरखाव सेवाओं के लिए जाना जाता है.

    यह कंपनी ग्राहकों को टायरों की सुरक्षित, जीरो-कॉन्टैक्ट डोरस्टेप फिटमेंट प्रदान कराती है. जिसमें ग्राहक वेबसाइट से असली टायर और बैटरी खरीद सकते हैं, जिसे बाद में उनके दरवाजे तक पहुंचाया जाएगा और Tyresn More सर्विस टीम द्वारा फिट किया जाएगा. 

    यह भी पढ़ें: Yamaha ने अपनी MT15 बाइक की कीमत बढ़ाई, जानिए कितनी है नई प्राइस

    CEAT ने हाल ही में अपनी ई-कॉम पेशकश के साथ एकीकृत अपनी नई वेबसाइट लॉन्च की है. जहां से ग्राहक टू-व्हीलर और फोर-व्हीलर सिएट टायर्स की एक रेंज से खरीद सकते हैं और तीन डिलीवरी मॉडल में से कोई भी चुन सकते हैं, जिसमे निकटतम सिएट Shoppe पर पिकअप, होम डिलीवरी या  फिटमेंट विकल्प के साथ होम डिलीवरी का विकल्प मौजूद है. 

    इस साझेदारी के बारे में बोलते हुए, सिएट टायर्स लिमिटेड के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी, श्री अमित तोलानी ने कहा, “ग्राहक अब अपनी डिवाइस स्क्रीन के साथ अपने दरवाजे पर सुविधा का लाभ उठाने के लिए इच्छुक हैं जिसके लिए Tyresn More के साथ हमारी साझेदारी हमें संबोधित करने में मदद मिलती है. ग्राहक अब सुरक्षा से समझौता किए बिना विश्व स्तरीय सेवा का लाभ उठा सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम Tyresn More प्लेटफॉर्म के साथ एक सफल रणनीतिक साझेदारी की उम्मीद कर रहे हैं और अन्य शहरों में सेवाओं का विस्तार करने की योजना भी बना रहे हैं. 

    यह भी पढ़ें: Hero Electric करेगी 700 करोड़ का निवेश, सालाना 10 लाख यूनिट होगी कैपेसिटी

    श्री राजेश्वर वढेरा - सीईओ, Tyresn More ने कहा कि "हमें सबसे सम्मानित ब्रांडों में से एक - सिएट के साथ साझेदारी करने की खुशी है, ताकि उनके टायरों को घर पर फिट किया जा सके. हम सिएट के साथ लम्बे समय तक सहयोग की आशा करते हैं और डोरस्टेप टायर फिटमेंट के हमारे कुशल सेवा मॉडल के माध्यम से अपने ग्राहकों के अनुभव को सुरक्षित और अधिक सुविधाजनक बनाते रहेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.