CEAT टायर्स की नई पहल, देश में शुरू करेगी All-Women Shoppes, पूरा प्रबंधन महिलाएं देखेगी

CEAT टायर्स देश में ऑल वुमन शॉप का करेगी विस्तार.

CEAT टायर्स के अनुसार देश की पहली All-Women शॉप भटिंडा में खोली गई है. ठीक इसी तरह से CEAT टायर्स पूरे देश में 10 शॉप और खोलने की योजना बना रही है. जहां पूरा कामकाज महिलाओं के द्वारा होगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. CEAT टायर्स पूरे भारत में केवल महिलाओं द्वारा संचालित होने वाली CEAT टायर्स शॉप्स शुरू करने वाला है. इन शॉप्स में पूरा काम महिलाओं के द्वारा किया जाएगा. आपको बता दें अभी तक देश में टायर्स शॉप्स को पुरुष प्रधान माना जाता है. ऐसे में CEAT टायर्स की इस पहल को नई शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है. आइए जानते है CEAT टायर्स की शॉप्स में क्या खास होगा और सबसे पहले ये शॉप्स कहा शुरू होगी.

    इस शहर में खुलेगी पहली All-Women शॉप - CEAT टायर्स के अनुसार देश की पहली All-Women शॉप भटिंडा में खोली गई है. ठीक इसी तरह से CEAT टायर्स पूरे देश में 10 शॉप और खोलने की योजना बना रही है. जहां पूरा कामकाज महिलाओं के द्वारा होगा.

    यह भी पढ़ें: एलन मस्क का वीडियो हुआ वायरल, बताया क्यों महंगी है टेस्ला की कार, यहां देखें

     All-Women शॉप पर मिलेगी ये सुविधा - CEAT टायर्स के अनुसार All-Women शॉप पर कस्टमर को वह सभी सुविधाएं मिलेगी. जो दूसरी CEAT की शॉप पर मिलती है. All-Women शॉप पर आप व्हील चेजिंग, बैलेंसिंग और विभिन्न मशीनरी के काम पूरे करा सकते है. CEAT के अनुसार इन शॉप्स पर ट्रेंड महिलाएं काम करेगी.

    यह भी पढ़ें: ये है दुनिया की सबसे हल्की E Cycle, कीमत इतनी कि भारत में नई Kia Sonet आ जाए ..

    CEAT के मार्केटिंग हेड अमित तोलानी ने कहा, हम अपने विनिर्माण संयंत्रों सहित हर क्षेत्र में महिलाओं को समान और उचित अवसर प्रदान करते रहे हैं. शॉप-फ़्लोर इंजीनियरों से लेकर लीडरशिप भूमिकाओं तक, सीईएटी में विविधतापूर्ण महिला कार्यबल हैं जो चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभा रही हैं और अपने-अपने क्षेत्रों में बढ़ रही हैं. ऑल-वुमन सीईएटी शॉपी एक उद्योग-पहली पहल है, जो आगे चलकर टायर उद्योग में महिलाओं को बढ़ने और एक छाप बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराती है.

    उन्होंने कहा कि यह पहल न केवल महिलाओं को वित्तीय स्थिरता प्रदान करेगी बल्कि कई अन्य लोगों को भी इस उद्योग से जुड़ने के लिए प्रेरित करेगी क्योंकि हम आने वाले महीनों में इस तरह के कई और आउटलेट्स के साथ पूरे भारत में विस्तार करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.