सस्ती कार खरीदने का बेहतरीन मौका! 2700 रुपये की EMI पर लाएं घर, साथ में पाएं फ्री सर्विसिंग

सस्ती कार खरीदने का बेहतरीन मौका! 2700 रुपये की EMI पर लाएं घर, साथ में पाएं फ्री सर्विसिंग
कई कंपनी पुरानी कार बेच रही हैं. ये कारें सर्टिफाइड होती हैं जिनके साथ कंपनी फ्री सर्विस और वारंटी भी ऑफर करती है. सर्टिफाइड होने की वजह से इन कारों पर फाइनेंस मिलने की संभावना ज्यादा होती है.

कई कंपनी पुरानी कार बेच रही हैं. ये कारें सर्टिफाइड होती हैं जिनके साथ कंपनी फ्री सर्विस और वारंटी भी ऑफर करती है. सर्टिफाइड होने की वजह से इन कारों पर फाइनेंस मिलने की संभावना ज्यादा होती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 9:43 PM IST
  • Share this:
लॉकडाउन के बाद एक फिर ऑटोमोबाइल कारोबार ने तेजी पकड़ी है. नई कार के साथ मार्केट में पुरानी कार की भी डिमांड बढ़ गई है. लोग नई कार के मुकाबले पुरानी कारों को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ऐसे में कई वाहन निर्माता कंपनियां सेकेंड कार कारोबार बाजार में उतर गई हैं. कई कंपनी पुरानी कार बेच रही हैं. ये कारें सर्टिफाइड होती हैं जिनके साथ कंपनी फ्री सर्विस और वारंटी भी ऑफर करती है. सर्टिफाइड होने की वजह से इन कारों पर फाइनेंस मिलने की संभावना ज्यादा होती है. बिक्री से पहले कंपनी इन कारों में सभी आवश्यक सुधार और मरम्मत करती है. आइए जानते हैं इन सर्टिफाइड पुरानी कारों के बारे में सबकुछ...

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) आपको नई कार खरीदने के अलावा यूज्ड कार खरीदने का मौका भी देती है. मारुति Truevalue स्टोर के जरिए पुरानी कारें भी बेचती है. इस समय कंपनी की आधिकारिक सेकंड हैण्ड कारों की बिक्री करने वाली वेबसाइट पर Maruti Alto से भी कम दाम में Swift और WagonR जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

Maruti Wagon R- कंपनी की मशहूर टॉल ब्वॉय मॉडल हैचबैक कार वैगनआर भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2012 का मॉडल है और अब तक 66,027 किलोमीटर तक चल चुका है. यह पेट्रोल वर्जन का फर्स्ट वैरिएंट LXI है. इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इस कार की कीमत महज 2.25 लाख रुपये तय की गई है.



ये भी पढ़ें : ये हैं भारत की 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, जानिए अपनी फेवरेट गाड़ी का नंबर


Maruti Swift- कंपनी की मशहूर हैचबैक कार स्विफ्ट का भी पेट्रोल मॉडल यहां पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2011 का मॉडल है. अब तक यह कार 55,313 किलोमीटर तक चल चुकी है और इसे इसे दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इस कार की कीमत महज 1.94 लाख रुपये तय की गई है.

मारुति ट्रू वैल्यू 2016 मॉडल की ऑल्टो 800 एलएक्सआई 1.45 लाख रुपये में ऑफर कर रही है. इसके साथ 1 साल की वारंटी और 3 फ्री सर्विस भी दी जा रही है. कार को 5 स्टार मिले हैं और औसत से लेकर बेहतर क्रेडिट स्कोर पर कार 29 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर 2699 रुपये की EMI पर आपको मिल जाएगी. कर्ज की समय सीमा 5 साल है. इस प्राइस रेंज में ऐसी दर्जनों कार मौजूद हैं जिनकी EMI 2700 रुपये से 4000 रुपये प्रति माह के बीच है.

ये भी पढ़ें : अनंतपुर प्लांट से निकली पहली Kia Sonet! लॉन्च से पहले ही बुक हुई 6,523 यूनिट

Mahindra First Choice
महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस 2016 मॉडल की सर्टिफाइड Renault Kwid RKL को 2.3 लाख रुपये में ऑफर कर रहा है. ये कार 14% इंट्रेस्ट रेट पर 5 साल के लिए करीब 4300 रुपये की EMI पर आपको मिल जाएगी. इसके अलावा कंपनी 4 लाख से कम कीमत की सर्टिफाइड बैगन आर, गो प्लस, ऑल्टो, स्विफ्ट जैसी कारों की पेशकश कर रही है। इनकी EMI भी 7500 रुपये के करीब से शुरू हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज