लाइव टीवी

Auto Expo 2020: कोरोना वायरस के कारण चीनी डेलिगेट्स की यात्रा रद्द

एएनआई
Updated: February 6, 2020, 10:39 AM IST
Auto Expo 2020: कोरोना वायरस के कारण चीनी डेलिगेट्स की यात्रा रद्द
कोरोना वायरस के कारण चीनी डेलिगेट्स की यात्रा रद्द की गई (ANI)

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस ऑटो एक्सपो (Auto Expo) में चीनी उपस्थिति ना के बराबर है, फिर भी लोग एहतियात बरत रहे हैं और मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं.

  • Share this:
नोएडा. कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर के साए के बीच ऑटो एक्सपो 2020 (Auto Expo 2020) की शुरुआत हो गई है. बड़े पैमाने पर ऑटो एक्सपो में विदेशों से पहुंचे लोग मास्क पहने नजर आ रहे हैं. इसी बीच ग्रेट वॉल मोटर्स के सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर एचएस बराड़ ने बताया कि एक बड़ा प्रतिनिधिमंडल चीन से आने वाला था, लेकिन हमने उनकी यात्रा रद्द कर दी है. ऐसा फैसला चीन में फैले कोरोना वायरस के चलते लिया गया है.

बता दें, ऑटो एक्सपो बुधवार को चुनिंदा लोगों के लिए खुला और शुक्रवार से औपचारिक रूप से जनता के लिए खुल जाएगा.



मेन गेट पर चिपकाई एडवाइजरीऑटो एक्सपो के मेन गेट पर ही कोरोना वायरस को लेकर एडवाइजरी चिपकाई गई है. खबरों के मुताबिक करीब 200 से ज्यादा चीनी डेलिगेट्स पहले ही अपनी ऑटो एक्सपो की ट्रिप कैंसिल कर चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से इस ऑटो एक्सपो में चीनी उपस्थिति ना के बराबर है, फिर भी लोग एहतियात बरत रहे हैं और मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं.

एशिया का सबसे बड़ा ऑटोमोबाइल शो
बता दें, आम आदमी के ऑटो एक्सपो 7 फरवरी से 12 फरवरी तक खुला रहेगा. ऑटो एक्सपो-2020 के पहले दिन बड़े पैमाने पर वाहन लॉन्च हुए. इस दौरान यहां तमाम लोग मास्क पहने नजर आए. ग्रेटर नोएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो-2020 आगंतुकों के लिहाज से एशिया के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल शो का 15वां संस्करण है.

ये भी पढ़ें: हाथ मिलाने से बचें, फ्रोजन मीट न खाएं... कोरोना वायरस पर दिल्ली सरकार ने जारी की एडवाइजरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 10:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर