होम /न्यूज /ऑटो /Naked Bikes को टक्कर देने इंडिया में लॉन्च हुई Zontes 350R Roadster, जानें कीमत और खासियत

Naked Bikes को टक्कर देने इंडिया में लॉन्च हुई Zontes 350R Roadster, जानें कीमत और खासियत

जोनेट्स ने अपनी 5 नई मोटरसाइकिल लॉन्च की हैं.

जोनेट्स ने अपनी 5 नई मोटरसाइकिल लॉन्च की हैं.

चीनी कंपनी जोनेट्स ने इंडियन मार्केट में अपनी 5 बाइक्स लॉन्च की हैं. ये सभी बाइक्स 350 सीसी सेग्मेंट में हैं. इनमें नेक ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मोटरसाइकिल में 348 सीसी का इंजन है.
इसमें 5 इंच का LCD क्लस्टर दिया गया है.
मोटरसाइकिल को मस्कुलर डिजाइन दिया गया है.

नई दिल्ली. इंडियन बाइक मार्केट में नेकेड बाइक्स का क्रेज पिछले कुछ सालों से लगातार बढ़ता जा रहा है. यूथ के बीच नेकेड बाइक्स अपनी एक अलग पहचान रखती हैं और इसी को देखते हुए कंपनीज भी लगातार ऐसी मोटरसाइकिल्स को डिजाइन कर रही हैं. लंबे समय से इंडियन मार्केट में इस सेगमेंट में KTM ने अपनी जगह बना रखी है. हालांकि कुछ कंपनियों ने इस जगह को लेने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकीं. अब चाइनीज कंपनी जोनेट्स इस बादशाहत को खत्म करने के लिए भारतीय बाजार में उतरी है.

जोनेट्स ने इंडियन मार्केट में अपनी 5 मोटरसाइकिल लॉन्च की हैं. इनमें से सबसे पॉपुलर मोटरसाइकिल है 350R Naked Roadster. जोनेट्स की मोटरसाइकिल रेंज में इसकी चर्चा सबसे ज्यादा है क्योंकि माना जा रहा है‌ कि ये सीधे KTM 390 को टक्कर देगी.

कौन कौन सी बाइक हुई लॉन्च

  • 350R Naked Roadster
  • GK350 cafe Racer
  • 350X
  • 350T Tourers
  • 350T ADV

क्या है 350R Naked Roadster में खास
इस के लुक्स पर कंपनी ने खास ध्यान दिया है. इसको काफी शार्प लुक्स दिए गए हैं. साथ ही एंगुलर हैडलैंप का दिए गए हैं. मोटरसाइकिल को मस्कुलर लुक देने के लिए इसके फ्यूल टैंक को काफी बोल्ड शेप दी गई है. साथ ही एग्जोस्ट को श्लैस कट शेप दिया गया है. एलईडी लाइट्स के साथ ही 5 इंच का एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कल्सटर है जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है.

दमदार है इंजन
जोनेट्स 350 आर में 348 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 37.4 बीएचपी की पावर और 32 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. गाड़ी के पिकअप और माइलेज को बढ़ाने के लिए एमपीएफआई टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है. साथ ही बॉडी को लाइट वेट रखा गया है जिससे माइलेज अच्छा मिले. इस मोटरसाइकिल की कीमत 3.15 लाख से शुरू होकर 3.50 लाख रुपये तक है.

ये भी पढ़ेंः Kia की इस गाड़ी में सामने आई बड़ी खराबी, कंपनी ने वापस बुलाईं 44,174 कारें

 केटीएम से टक्कर
नेकेड बाइक्स सेगमेंट में कई सालों से राज कर रही केटीएम को अब एक सही कंपीटीटर मिलेगा. 350R Naked Roadster लुक्स के साथ ही परफॉर्मेंस के मामले में भी केटीएम नेकेड 399 को टक्कर देगी. साथ ही इसकी प्राइस भी कंपीटीटिव है जिससे और भी फायदा जोनेट्स को मिलने की उम्मीद है. इस मोटरसाइकिल के लॉन्च होने से पहले ही इसकी चर्चा ने जोर पकड़ लिया था.

Tags: Auto News, Car Bike News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें