Citroen C5 Aircross एसयूवी भारत में हुई लॉन्च, इशारे से होगी कंट्रोल! जानें दमदार फीचर और कीमत

CITROEN  ने भारत में अपनी पहली C5  AIRCROSS एसयूवी को लॉन्च कर दिया है

CITROEN ने भारत में अपनी पहली C5 AIRCROSS एसयूवी को लॉन्च कर दिया है

फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी CITROEN ने भारत में अपनी पहली C5 AIRCROSS एसयूवी को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस एसयूवी में शानदार लुक और दमदार इंजन दिया है. जिन ग्राहकों ने इस एसयूवी को 6 अप्रैल से पहले बुक किया है उनके लिए कंपनी ने 5 साल का मेंटनेंस कॉम्प्लीमेंट्री पैकेज भी दिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी CITROEN ने भारत में अपनी पहली C5 AIRCROSS एसयूवी को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस एसयूवी में शानदार लुक और दमदार इंजन दिया है.कंपनी ने इस एसयूवी को इंट्रोडक्ट्री प्राइस 29.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के साथ बाजार में पेश किया है. जिन ग्राहकों ने इस एसयूवी को 6 अप्रैल से पहले बुक किया है उनके लिए कंपनी ने 5 साल का मेंटनेंस कॉम्प्लीमेंट्री पैकेज भी दिया है.

जानें कीमत डिटेल्स...
कंपनी ने C5 AIRCROSS एसयूवी के दो वेरिएंट फील और शाइन को पेश किया है.इसके शाइन वेरिएंट में सिंगल और डबल टोन पेंट की कीमत 31.90 लाख रुपये तय की गई है.वहीं इसके फील वेरिएंट के सिंगल टोन पेंट स्कीम मॉडल की कीमत 29.90 लाख रुपये और डुअल टोन मॉडल की कीमत 30.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

ये भी पढ़ें- आम आदमी को झटका! खाने का तेल हुआ महंगा, सरसों तेल 150 रुपये तक पहुंचा, जानें आगे क्या होगा भाव?
जानें, इंजन के बारे में


कंपनी ने इस एसयूवी में 2.0 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 177hp की पावर और 400Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है.वहीं इस एसयूवी में हाइड्रोलिक कुशन एक्यूपाइड सस्पेंशन सिस्टम दिया गया जो की आपके सफर को आरामदायक बनता है.ये एसयूवी 18.6 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है और इसे कंपनी ने 7 अलग अलग रंगों में पेश किया है.

ये भी पढ़ें- 12 लाख में शुरू करें ऑनलाइन पेट्रोल-डीजल का कारोबार, सालभर में बन जाएंगे 100 करोड़ के मालिक! सरकार करेगी मदद

जानें क्या है फीचर्स?
इस एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने इसमें ऑटो हेडलैंप, 18 इंच का एलॉय व्हील, 12.3 इंच का डिजिटल डायल, ऑटो वाइपर, पावर्ड ड्राइवर सीट, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, हैंड्स फ्री पार्किंग, 6 एयरबैग, ESC, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे खास फीचर्स दिए हैं.इसके टॉप वेरिएंट में आपको LED हेडलैंप और सनरूफ के साथ हैंड्स फ्री टेलगेट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज