Home /News /auto /

महज 50,000 रुपये में घर ले आएं Citroen की ये जबरदस्त एसयूवी, जानें पूरा ऑफर

महज 50,000 रुपये में घर ले आएं Citroen की ये जबरदस्त एसयूवी, जानें पूरा ऑफर

Citroen SUV

Citroen SUV

C5 Aircross एसयूवी को दिल्ली में 29.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है. इस एसयूवी के फील मोनो-टोन वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 29.90 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गयी है वहीं इसके बाई-टोन वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 30.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. Citroen फ्रांस की  प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी है जिसने कुछ समय पहले भारत में अपनी पहली C5  AIRCROSS एसयूवी  को लॉन्च किया था. एक महीने पहले कंपनी ने इस फ्लैगशिप एसयूवी की बुकिंग शुरू कर दी थी. ग्राहक इस एसयूवी की बुकिंग मात्र 50,000 रुपए देकर कर सकते हैं.कंपनी ने बाजार में इस एसयूवी को वैरिएंट्स फील और शाइन में पेश किया है. इस प्लान में कंपनी एसयूवी पर पूरे 5 साल की सर्विस दे रही है, जिसके अंतर्गत एक्सटेंडेड वारंटी, रोड साइड असिस्टेंस ,नियमित रखरखाव और भी बहुत कुछ शामिल है.

    फीचर्स - इस एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 2.0-लीटर डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है जो 3750 आरपीएम पर 176 bhp की मैक्सिमम पावर और 2000 आरपीएम पर 400 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. कंपनी अपनी इस एसयूवी को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ बाजार में उतारेगी. इसके ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में वायर कंट्रोल के द्वारा पार्क और शिफ्ट करने की सुविधा मिलेगी. कंपनी का कहना है कि ये एसयूवी 18.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी.

    यह भी पढ़ें: Online Driving License के लिए जारी हुई गाइडलाइंस, जानें कैसे करें अप्लाई

    इसके अन्य फीचर्स में कंपनी ने 18 इंच के एलॉय व्हील, ऑटो हेडलैंप, क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटो एडजस्टेबल रियर सीट, हैंड्स-फ्री टेलगेट, रियर एसी वेंट, 8 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, एक 12.3 इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,दो ड्राइविंग मोड्स जैसे फीचर्स दिए हैं. पार्किंग में चालक की मदद के लिए इसमें पार्क असिस्ट फीचर भी दिया जायेगा. C5 एयरक्रॉस ऑटोमेटिक एसयूवी में चालक को सिर्फ एक्सीलेटर दबाना और ब्रेक लगाना होगा, बाकी का काम गाड़ी अपने आप करेगी.

    यह भी पढ़ें: Delhi-Meerut Expressway पर इन असुविधाओं से नाराज है गडकरी, पढ़ें पूरा मामला

    कीमत - कंपनी ने इस फ्लैगशिप C5 Aircross एसयूवी को दिल्ली में 29.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है. इस एसयूवी के  फील मोनो-टोन वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 29.90 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गयी है वहीं इसके बाई-टोन वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 30.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.undefined

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, SUV

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर