• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • COVID 19 TATA MOTORS EXTENDS FREE SERVICE WARRANTY PERIOD ON COMMERCIAL VEHICLE BY 1 MONTH

कोरोना काल में Tata Motors ने दी राहत, कंपनी ने बढ़ाई कमर्शियल वाहनों की वारंटी

टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने सभी कमर्शियल वाहनों की वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि एक महीने बढ़ा दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश में कमर्शियल वाहन बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है. दरअसल, कोविड-19 (Covid-19) महामारी की दूसरी लहर के बीच कंपनी ने बुधवार को कहा कि उसने उन कमर्शियल वाहनों (Commercial Vehicle) के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि एक महीने बढ़ा दी है, जिनकी वैधता एक अप्रैल से 30 जून के बीच खत्म हो रही थी.

    टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 के प्रकोप को कम करने के लिए देश के कई राज्यों में घोषित प्रतिबंधों के मद्देनजर कंपनी ने अपने सभी कमर्शियल वाहनों के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि बढ़ा दी है, जो आमतौर पर एक अप्रैल से 30 जून 2021 के बीच खत्म होने वाली थी. बयान में कहा गया कि यह विस्तार एक महीने के लिए है, जो भारत के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लागू होगा.

    ये भी पढ़ें - Honda City और Hyundai Verna में कौन सी कार है बेहतर, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

    Bajaj Auto के ग्राहक अब 31 जुलाई तक ले सकेंगे फ्री सर्विस का फायदा
    वहीं, देश की दिग्गज ऑटो कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने बुधवार को कहा कि उसने अपने सभी मॉडल्‍स के लिए फ्री सर्विस की अवधि को बढ़ाकर 31 जुलाई तक कर दिया है. कंपनी ने बताया कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लगाए गए लॉकडाउन को देखते हुए कंपनी ने यह कदम उठाया है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि 1 अप्रैल से 31 मई के बीच जिन वाहनों की फ्री सर्विस समाप्‍त हो रही थी, उनके लिए फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाकर 31 जुलाई कर दी गई है.

    ये भी पढ़ें- Scrambler 900 और 1200 के स्पेशल एडिशन लॉन्च किए, कीमत जानकर होगा आश्चर्य

    होंडा ने भी बढ़ाई समय सीमा
    इससे पहले होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भी कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में सभी डीलरशिप पर वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि जिन भी ग्राहकों की फ्री सर्विस बची हुई हैं. वह इसका फायदा 31 जुलाई 2021 तक ले सकेंगे. पहले इसकी आखिरी तारीख 31 मई 2021 थी.
    Published by:vinoy jha
    First published: