Home /News /auto /

Cristiano Ronaldo को मिला शानदार बर्थडे गिफ्ट, गर्लफ्रेंड ने दी ये लग्जरी कार, जानें खासियत

Cristiano Ronaldo को मिला शानदार बर्थडे गिफ्ट, गर्लफ्रेंड ने दी ये लग्जरी कार, जानें खासियत

Cristiano Ronaldo की गर्लफ्रेंड ने ये पल इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.

Cristiano Ronaldo की गर्लफ्रेंड ने ये पल इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.

रोनाल्डो को गिफ्ट में मिली इस कार का नाम कैडिलेक एस्केलेड (Cadillac Escalade) है. ज्योर्जिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

Cristiano Ronaldo Car: दुनिया के सबसे महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) सिर्फ फुटबॉल ही नहीं अपनी कारों के कलेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं. रोनाल्डो के पास दुनिया की सबसे टॉप कारों का कलेक्शन है. वहीं अब उनके बर्थडे पर इस कलेक्शन में एक और बेहद ही खास कार जुड़ गई है.

दरअसल, उनकी गर्लफ्रेंड ज्योर्जिना रोड्रीगेज (Georgina Rodriguez) ने रोनाल्डो को एक बेहतरीन गाड़ी गिफ्ट की है. रोनाल्डो को गिफ्ट में मिली इस कार का नाम कैडिलेक एस्केलेड (Cadillac Escalade) है. ज्योर्जिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.  वीडियो में दिख रहा है कि पहले ज्योर्जिना ने रोनाल्डो को 37वें जन्मदिन की बधाई दी और उसके बाद उनके घर के बाहर खड़ी SUV दिखाई, जिसे देखकर रोनाल्डो और उनके बच्चे बेहद खुश हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Mahindra जल्द लॉन्च करने जा रही ये इलेक्ट्रिक कारें, सामने आई पहली झलक, देखें डिटेल्स

जानें क्या है कीमत?
Cadillac Escalade एक 8 सीटर SUV है. इस कार की कीमत लगभग 100,000 डॉलर यानी 75 लाख रुपये है. लेकिन ज्योर्जिना को ये कार इतनी पसंद आई की इसे स्पेशली रोनाल्डो के लिए अमेरिका से यूरोप इम्पोर्ट किया गया है. यह कार यूरोप में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है.

कई एडवांस फीचर्स से लैस है ये कार.

रोनाल्डो की फैमिली के लिए फिट है ये कार
यह प्रीमियम एसयूवी की लंबाई 5.5 मीटर है. इसके अलावा यह रोनाल्डो की फैमिली के हिसाब से भी बिल्कुल फिट है. रोनाल्डो की फैमिली में उनकी गर्लफ्रेंड, 4 बच्चे हैं. वे पांचवी बार पिता बनने बनने जा रहे हैं. वीडियो में उनके बच्चे भी कार की सीट्स पर बैठे नजर आ रहे हैं. Escalade एक फीचर-लोडेड कार है, जिसमें रियर एंटरटेनमेंट स्क्रीन, 19-स्पीकर स्टूडियो साउंड सिस्टम, एक पैनोरमिक सनरूफ, हीटेड फ्रंट सीट और अन्य शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- Ford की भारत में फिर होगी वापसी, बनाएगी सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, जानें डिटेल्स

कई एडवांस फीचर्स से लैस है कार
इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें कैडिलैक ने कार को एक लेदर अपहोल्स्ट्री दिया है और ड्राइवर को एक पूर्ण-टीएफटी कॉकपिट और टच-सेंसिटिव इंफोटेनमेंट सिस्टम का भी आनंद मिलता है. इसके अलावा SUV अन्य ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) सुविधाओं से भी लैस है जैसे लेन कीप असिस्ट, अडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग और फ्रंट और रियर पेडेस्ट्रियन डिटेक्शन.

Tags: Auto News, Car Bike News, Cristiano Ronaldo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर