इस दिवाली सस्ते में खरीदें Datsun की गाड़ियां, इन मॉडल्स पर मिल रही बंपर छूट!

दिवाली सीजन में Datsun अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है.
दिवाली सीजन में Datsun अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है.

जापानी वाहन निर्माता कंपनी Datsun त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है. दिवाली सीजन में कंपनी अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट और कैशबैक का ऑफर दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 3:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Datsun त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है. दिवाली सीजन में कंपनी अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट और कैशबैक का ऑफर दे रही है. कंपनी के इस ऑफर में Redigo, Go और Go Plus जैसी कारें शामिल हैं. इन कारों पर कंपनी आकर्षक कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और शुरुआती बुकिंग का फायदा दे रही है. आइए आपको बताते हैं कि आप कब और कैसे इन कारों पर छूट का फायदा ले सकते हैं-

शहर के हिसाब से अगल-अगल हो सकते हैं ऑफर
आपको बता दें डील और डिस्काउंट खरीदने के स्थान और वैरिएंट के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं. अगर ग्राहक अपने लोकल डीलर के पास जाकर बेस्ट ऑफर का फायदा भी ले सकते हैं. एक्सचेंज का लाभ सिर्फ NIC (National Industrial Classification) इनेबल डीलरशिप पर मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: क्या आपके फेवरेट Restaurant पर भी लग गया ताला? बुरी हालत में पहुंचे रेस्टोरेंट कारोबारी
Go Plus पर मिल रही 35 हजार की छूट


डैटसन की कारों पर अधिकतम छूट 40 हजार रुपए तक की है. इसमें 20 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार एक्सचेंज में बांटा गया है. सात सीटों वाली डैटसन Go Plus के ऊपर 35 हजार रुपए तक का फायदा मिल रहा है. इसमें 15 हजार रुपए का कैश और 20 हजार एक्सचेंज ऑफर शामिल है.

Datsun Go पर मिल रही इतनी छूट
डैटसन का सबसे सस्ता मॉडल रेडी-गो पर भी 34500 तक का डिस्काउंट मिल रहा है. पहले बुकिंग करने के लिए 7500 रुपए का डिस्काउंट का ऑफर था जो 25 अक्टूबर को समाप्त हो गया. इसके अलावा सात हजार कैश डिस्काउंट और 15 हजार एक्सचेंज ऑफर है. सभी ऑफ़र अक्टूबर तक खत्म हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: दिवाली पर लॉन्च होगी Hyundai की ये जबरदस्त कार, जानिए इसके फीचर्स

कोरोना महामारी में बिगड़े ऑटो सेक्टर के हालात
बता दें देशभर में फैली कोरोना महामारी ने सभी सेक्टर के कामकाज को प्रभावित किया है. दुनिया में लॉकडाउन के कारण आवश्यक वस्तुओं का बिजनेस करने वाले उद्योगों में ही सेल देखी गई थी. ट्रैवल इंडस्ट्री पर इसका सबसे ज्यादा असर हुआ है. इसके अलावा ऑटो सेक्टर को भी दोहरी मार झेलनी पड़ी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज