Redi-go में किए गए ये बड़े बदलाव, जानें अब क्या है कीमत

डैटसन इंडिया ने इंडियन मार्केट में अपनी लोकप्रिय Datsun Redi-go हैचबैक में कुछ अहम बदलाव किए हैं

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 4:08 PM IST
Redi-go में किए गए ये बड़े बदलाव, जानें अब क्या है कीमत
डैटसन की हैचबैक कार रेडी-गो
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 4:08 PM IST
डैटसन इंडिया ने इंडियन मार्केट में अपनी लोकप्रिय Datsun Redi-go हैचबैक में कुछ अहम बदलाव किए हैं. कंपनी ने सरकार के नॉर्म्स को ध्यान में रखते हुए कार में नए सेफ्टी फीचर्स एड किए हैं. नए स्टैंडर्स सेफ्टी किट में ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड वार्निंग और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स लाए गए हैं. इससे पहले कार में ABS और EBD सिस्टम एड किया जा गया था.

शानदार ऐवरेज
रेडी-गो ग्राहकों को 2 इंजन का ऑप्शन देती है. ये दोनों ही इंजन थ्री-सिलेंडर पेट्रोल है. इसमें 0.8-litre वाला इंजन 54PS की पावर और 72Nm टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही ये वेरिएंट 22.7kmpl का ऐवरेज देता है. वहीं 1.0-litre वाला इंजन 68PS की पावर और 91Nm टॉर्क जनरेट करता है और इसका एवरेज 22.5kmpl का है. इस कार में फाइव स्पीड मैनुअल के अलावा ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी है. जो कि 1.0litre इंजन वाले वेरिएंट में मिलता है.

redi-go front bumpers
डैटसन रेडी-गो का फ्रंट लुक


ये है कीमत
डैटसन ग्राहकों को दो साल/अनलिमिटेड किलोमीटर्स की वॉरंटी भी दे रही है. जिसे पांच साल/अनलिमिटेड वॉरंटी के तौर पर एक्सटेंड भी किया जा सकता है. सेफ्टी फीचर्स से लैस इस अपडेटेड डैटसन रेडी-गो के बेस 0.8-litre D वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 2.79 लाख रुपए है. जब कि इसके S AMT वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 4.37 लाख है.

redi go rear view
रेडी-गो का रियर व्यू

Loading...

ये भी पढ़ें: बाइक में ऐसे लगा सकते हैं SIM कार्ड, कोई भी करेगा टच तो फोन पर आ जाएगा अलर्ट

ये भी पढ़ें: महंगी हुई हुंडई की Santro, अब ये है बेस मॉडल की नई कीमत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...