Home /News /auto /

Datsun Redi-Go 2020- 3 लाख रुपये से कम कीमत में हो सकती है लॉन्च, जानिए फीचर्स के बारे में...

Datsun Redi-Go 2020- 3 लाख रुपये से कम कीमत में हो सकती है लॉन्च, जानिए फीचर्स के बारे में...

Datsun Redi-Go 2020

Datsun Redi-Go 2020

Datsun Redi-Go का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने इसकी टीजर इमेज जारी कर दी है. अपडेटेड Redi-Go नई स्टाइल और BSVI अपग्रेड के साथ आएगी.

    नई दिल्ली. Datsun Redi-Go का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च हो सकता है. कंपनी की ओर से जारी टीजर इमेज दर्शाती है कि नई रेडी गो में बिल्कुल नई और ज्यादा लार्ज फ्रंट ​ग्रिल ऑक्टेग्नल डिजाइन के साथ होगी. हैडलैंप्स नई और शार्पर लुक वाली होंगी. कार के बंपर पर ‘L’ शेप वाली LED DRLs होंगी. व्हील्स नए तो होंगे लेकिन अलॉय नहीं होंगे. टेल लैंप में भी कुछ बदलाव रह सकता है. नई रेडी गो के इंटीरियर की बात करें तो उसकी डिटेल अभी सामने नहीं आई हैं. लेकिन संभावना है कि कार के टॉप मॉडल में रेनॉ क्विड वाला टचस्क्रीन सिस्टम मिले. साथ ही डैशबोर्ड लेआउट भी अपडेटेड हो.

    3 लाख रुपये से कम कीमत में हो सकती है लॉन्च

    Redi-Go नई स्टाइल और BSVI अपग्रेड के साथ आएगी. हालांकि निसान इंडिया ने अभी नई रेडी गो की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन हो सकता है कि इसे फेस्टिव सीजन से पहले पेश कर दिया जाए.

    Redi-Go का मुकाबला Renault Kwid और Maruti Suzuki S-Presso से होगा. मौजूदा रेडी गो की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 2,79,650 से 4,37,065 रुपये तक है.

    2020 Redi-Go का इंजन और ट्रांसमिशन पहले के जैसा ही रहेगा. लेकिन अब यह BSVI कंप्लायंट होगा. कार में 800cc, थ्री सिलिंडर पेट्रोल इंजन, 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ होगा.

    वहीं 1.0 लीटर, थ्री सिलिंडर पेट्रोल इंजन 5 स्पीड मैनुअल और वैकल्पिक 5 स्पीड AMT के साथ आएगा. काफी संभावना है कि नई रेडी गो क्लचलेस मैनुअल शिफ्टिंग वाले AMT के साथ आए.

    Tags: Auto, Auto News, Automobile, Business news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर