BS-4 से भी कम दाम में खरीदें नई Honda City BS-6, जानें क्या है ऑफर और कितने की है छूट

BS-4 से भी कम दाम में खरीदें नई Honda City BS-6, जानें क्या है ऑफर और कितने की है छूट
नई होंडा सिटी बीएस-6

2020 Honda City BS-6 की पावर में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं है. इस गाड़ी में 1.5-litre का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो कि 119hp की पावर और 145Nm का टॉर्क जनरेट करता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
अगर आप कोई नई बीएस-6 कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो ये आपके लिए अच्छा मौका है, क्योंकि आप नई BS-6 Honda City को उसके पुराने BS-4 मॉडल से भी कम दाम में खरीद सकते हैं. होंडा सिटी का बीएस-6 वर्जन भारत में पिछले महीने ही पेश किया गया था और इसकी डिलीवरी भी शुरू हो गई है. इस नई कार की कीमत में 20 हजार रुपए की बढ़ोतरी की गई है. लेकिन अब कंपनी इस शानदार कार पर कई आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही है.

क्या है ऑफर
अगर आप होंडा सिटी का बीएस-6 मॉडल लेते हैं, तो आपको इसके नीचे के वेरिएंट्स पर 25 हजार और टॉप वेरिएंट्स पर 27 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा कंपनी कार पर 25 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है. ऐसे ही बीएस-4 होंडा सिटी पर भी शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं. ऑफर्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं.





इनसे होता है मुकाबला


2020 Honda City BS-6 की पावर में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं है. इस गाड़ी में 1.5-litre का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो कि 119hp की पावर और 145Nm का टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसमें मैनुअल के साथ-साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन मिलता है. भारतीय कार बाजार में होंडा सिटी की टक्कर Maruti Suzuki Ciaz, Volkswagen Vento और Hyundai Verna जैसी गाड़ियों से होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading