लाइव टीवी

Hero Splendor Plus पर मिल रही 20,500 रुपये तक की छूट, सिर्फ 1234 रुपये में घर ले जाएं बाइक

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 2:05 PM IST
Hero Splendor Plus पर मिल रही 20,500 रुपये तक की छूट, सिर्फ 1234 रुपये में घर ले जाएं बाइक
छूट के अलावा कंपनी बाइक को न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस भी करवा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ 1234 रुपये देने होंगे.

छूट के अलावा कंपनी बाइक को न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस भी करवा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ 1234 रुपये देने होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 2:05 PM IST
  • Share this:
भारत में 1 अप्रैल से बीएस-6 नॉर्म लागू होने वाला है. ऐसे में अपने बीएस-4 वाहनों का स्टॉक क्लियर करने के लिए कार और बाइक्स पर तरह-तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में बाइक बनाने वाली कंपनी Hero अपनी मशहूर बाइक Splendor Plus पर पूरे 20,500 रुपये की छूट दे रही है. जनसत्ता की खबर के मुताबिक यह छूट सिर्फ बीएस-4 मॉडल पर दी जा रही है.

1234 रुपये के पेमेंट पर पाएं बाइक
छूट के अलावा कंपनी बाइक को न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस भी करवा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ 1234 रुपये देने होंगे. बता दें कि BS6 की तुलना में 8 हज़ार रुपये का प्राइस बेनिफिट दिया गया है. साथ ही इनकी खरीद पर आप 7500 तक का कैश बेनिफिट भी उठा सकते हैं. लेकिन यह ऑफर आपको केवल इसी हफ्ते यानी 31 मार्च तक ही उपलब्ध हैं क्योंकि उसके बाद बीएस-4 वाहनों की बिक्री बंद हो जाएगी.

बेस्ट सेलिंग बाइक है Hero Splendor Plus



हीरो स्प्लेंडर प्लस देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. इसका माइलेज भी काफी अच्छा है. यह 60 से 65 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है. बाइक में 97.2 सीसी एयर कूल्ड 4 क्षमता का स्ट्रोक इंजन प्रयोग किया गया है जो कि 8.36 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टार्क जेनरेट करती है. यह बाइक किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट दोनों विकल्पों के साथ बाज़ार में उपलब्ध है.

इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में स्विंग आर्म सस्पेंशन दिया गया है. इसकी वजह से सफर करना काफी आरामदायक हो जाता है. इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ टुबलर डबल फ्रेम दिया गया है. इसका ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी अच्छा है. इसके दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं जो कि इसके अपने सेगमेंट के मुताबिक काफी बेहतर हैं.

ये भी पढ़ें :-


कम कीमत में मारुति ने लॉन्च किया डिज़ायर जैसी कार का सीएनजी मॉडल, जानें खूबिया
हुंडई की कारों पर मिल रही 2.5 लाख तक की छूट, मार्च तक है मौका
कलर ब्लाइंड लोगों को भी मिल सकता है ड्राइविंग लाइसेंस, ड्राफ्ट हुआ नोटिफिकेशन
Coronavirus: ऑटो सप्लायर्स ने बंद की प्रोडक्शन यूनिट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाइक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 1:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर