होम /न्यूज /ऑटो /

Hyundai का धांसू ऑफर! 31 मई तक इलेक्ट्रिक कार Kona पर बचा सकते हैं पूरे 1.50 लाख रु- जानें कैसे

Hyundai का धांसू ऑफर! 31 मई तक इलेक्ट्रिक कार Kona पर बचा सकते हैं पूरे 1.50 लाख रु- जानें कैसे

Hyundai की इलेक्ट्रिक कार Kona पर मिल रहा धांसू ऑफर

Hyundai की इलेक्ट्रिक कार Kona पर मिल रहा धांसू ऑफर

हुंडई (Hyundai) ग्राहकों को अपनी इलेक्ट्रिक कार कोना (Kona) की खरीद पर शानदार ऑफर पेश कर रही है. इस ऑफर के तहत ग्राहक पूरे 1.5 लाख रुपए तक की बचत कर सकते हैं.

    नई दिल्ली. हुंडई (Hyundai) ग्राहकों को अपनी इलेक्ट्रिक कार कोना (Kona) की खरीद पर शानदार ऑफर पेश कर रही है. इस ऑफर के तहत ग्राहक पूरे 1.5 लाख रुपए तक की बचत कर सकते हैं. कंपनी का यह ऑफर 31 मई तक के लिए वैध रहेगा. अगर आप भी एक अच्छी इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके लिए बेहतर शाबित हो सकता है.

    इंजन और ड्राइविंग रेंज
    हुंडई ने कोना में 39.2kWh की क्षमता का बैटरी पैक दिया है. इसमें इस्तेमाल किया गया इलेक्ट्रिक मोटर 395Nm का टॉर्क और 136PS की पावर जेनरेट करता है. हुंडई का दावा है की ये इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज में 452 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज दे सकती है. पिकअप के मामले में भी ये इलेक्ट्रिक कार बहुत शानदार है. ये एसयूवी मात्र 9.7 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ़्तार पकड़ सकती है.

    ये भी पढ़ें: Indian Railways: यात्रीगण ध्यान दें, रेलवे ने 17 मई तक कैंसिल कर दीं 31 ट्रेनें, यहां देखें पूरी लिस्ट 

    फीचर्स और चार्जिंग
    कंपनी इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के साथ चार्जिंग डिवाइस भी देगी, जिसे ग्राहक अपने घर पर इनस्टॉल कर सकते हैं. ये एसयूवी घरेलु 7.2kW की क्षमता वाले सॉकेट से चार्ज हो सकती है. इस एसयूवी को फुल चार्ज होने में 6 से 10 घण्टे का वक़्त लगता है. 50kW की क्षमता के फास्ट चार्जर का इस्तेमाल करके इस एसयूवी को सिर्फ 57 मिनट में ही 89 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. इस एसयूवी की खरीद के साथ कंपनी ग्राहक को 2.8kW की क्षमता का पोर्टेबल चार्जर भी देती है, जिसकी मदद से इस कार को 19 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

    इस एसयूवी में 4 ड्राइविंग मोड्स, इको, इको प्लस, कम्फर्ट और स्पोर्ट दिए गए हैं. रिजेनरेटिंग ब्रेकिंग को कंट्रोल करने के लिए इसमें स्टीयरिंग व्हील के पीछे एक पैडल दिया गया है. इसमें वायरलेस फोन चार्जिंग, AC वेंट्स, क्रूज कंट्रोल,पावर एड्जेस्टेबल ड्राइवर सीट,ऑटो एयर कंडिशन और सनरूफ दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें: Jandhan अकाउंट को घर बैठे Aadhaar से तुरंत करें लिंक, वरना होगा लाखों का नुकसान 

    सेफ्टी फीचर्स
    हुंडई ने इस एसयूवी में सुरक्षा के लिए एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें 6 एयरबैग, डिस्क ब्रेक्स, आइसोफिक्स चाइल्ड एंकर, रियर कैमरा, हिल एसिस्ट कंट्रोल, व्हीकल स्टैबिलिटी मैनजमेंट और इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), LED डे टाइम रनिंग लाइट्स और 17 इंच का एलॉय व्हील भी दिया गए हैं. हुंडई की इस एसयूवी की कीमत 23.77 लाख रुपये से लेकर 24.96 लाख रुपये के बीच रखी गयी है.undefined

    Tags: Car Bike News, Four Wheeler Auto, Hyundai

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर