• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Ducati ने भारत में लॉन्च की सुपरबाइक SuperSport 950, जानिए कीमत

Ducati ने भारत में लॉन्च की सुपरबाइक SuperSport 950, जानिए कीमत

डुकाटी सुपरस्पोर्ट 950 (Image source: Ducati)

डुकाटी सुपरस्पोर्ट 950 (Image source: Ducati)

Ducati SuperSport 950: डुकाटी ने इस सुपरबाइक को दो वेरिएंट सुपरस्पोर्ट 950 और सुपरस्पोर्ट 950 एस में पेश किया गया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. इटली की सुपरबाइक मैन्युफैक्चरर कंपनी डुकाटी (Ducati) ने भारत में एक नई प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक पेश की है. कंपनी ने गुरुवार को कहा कि उस अपनी नई नवेली ‘सुपरस्पोर्ट 950’ (SuperSport 950) सुपरबाइक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 13.49 लाख रुपये रखी गई है. डुकाटी सुपरस्पोर्ट 950 को 13.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है.

    कंपनी ने अपनी इस सुपरबाइक को दो मॉडल सुपरस्पोर्ट 950 और सुपरस्पोर्ट 950 एस में पेश किया है, जिनकी कीमत क्रमशः 13.49 लाख रुपये और 15.49 लाख रुपये है.

    डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर बिपुल चंद्रा ने कहा, ”पैनिगेल श्रृंखला के रेसिंग डीएनए को और अधिक सुलभ पैकेज में पेश करने के लिए नयी सुपरस्पोर्ट 950 उतारी गई है. सुपरस्पोर्ट 950 के साथ हम एक ऐसी स्पोर्ट्स बाइक पेश करना चाहते थे जो पैनिगेल की तरह नहीं है लेकिन भारत में बाइक चलाने वालों के लिए रोजमर्रा की स्पोर्ट्स मशीन हो सकती है.” उन्होंने बताया कि सुपरस्पोर्ट 950 में 937 सीसी का दो सिलेंडर इंजन लगाया है और भारत-छह मानकों के अनुरूप है.

    ये भी पढ़ें- Ola Electric Scooter: अब 15 सितंबर से खरीद सकेंगे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, तकनीकी खामी के लिए सीईओ भाविश अग्रवाल ने मांगी माफी

    चंद्रा ने कहा, ”इसका उद्देश्य एक समान रेसिंग ऑप्शन की पेशकश करना है. इसके सिबलिंग एक ज्यादा ट्रेंड राइडर के लिए और उन राइडर्स के लिए भी अपीलिंग हैं जो अपनी स्पोर्टबाइक जर्नी शुरू कर रहे हैं. यह नई सुपरस्पोर्ट 950 बाजार में एकमात्र स्पोर्ट-रोड बाइक है जिसे रेसट्रैक और सड़क पर रोमांचक लेकिन सुलभ स्पोर्टी राइडिंग देने के लिए डिजाइन किया गया है. मुझे यकीन है कि यह भारत में बहुत सारे राइडर्स को पसंद आएगा.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज