• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Ola के बाद अब भारतीय कंपनी Detel ने लॉन्‍च की ई-बाइक, कई पेट्रोल बाइक से भी कम है कीमत, चेक करें डिटेल्‍स

Ola के बाद अब भारतीय कंपनी Detel ने लॉन्‍च की ई-बाइक, कई पेट्रोल बाइक से भी कम है कीमत, चेक करें डिटेल्‍स

भारतीय कंपनी Detel की ई-बाइक की कीमत कई पेट्रोल बाइक से भी कम है.

भारतीय कंपनी Detel की ई-बाइक की कीमत कई पेट्रोल बाइक से भी कम है.

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल (E-Bike) खरीदने के इच्‍छुक ग्राहक महज 1,999 रुपये टोकन (Booking Amount) देकर डिटेल ईवी ईज़ी प्‍लस (Detel EV Easy Plus) बुक करा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. ओला मोबिलिटी के इलेक्ट्रिक स्‍कूटर (Ola e-scooter) के बाद अब भारतीय कंपनी डिटेल ने अपनी ई-बाइक (Detel e-Bike) लॉन्‍च कर दी है. सबसे खास बात है कि इसकी कीमत कई पेट्रोल बाइक से भी काफी कम (Ceaper then Petrol Bikes) है. कंपनी ने घोषणा की है कि उनकी ये ई-बाइक पूरे देश में उपलब्‍ध कराई जाएगी. इसके लिए ग्राहकों को डिटेल इंडिया की वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करानी होगी. कोई भी ग्राहक महज 1,999 रुपये (Booking Amount) देकर डिटेल ईवी ईज़ी प्‍लस (Detel EV Easy Plus) की बुकिंग करा सकता है.

    कितनी है डिटेल ईवी ईज़ी प्‍लस की कीमत?
    डिटेल इंडिया ने बताया कि ईवी ईज़ी प्‍लस की कीमत (Detel EV Easy Plus Price) सिर्फ 39,999 रुपये रखी गई है. इसमें वस्‍तु व सेवा कर जोड़ने पर इसकी कीमत (Price including GST) 41,999 रुपये होगी. दूसरे शब्‍दों में समझें तो बुकिंग अमाउंट के बाद डिलिवरी पर आपको सिर्फ 40,000 रुपये का भुगतान करना होगा. कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को ये अमाउंट डिलिवरी से 7 दिन पहले भुगतान करना होगा. हरियाणा के गुरुग्राम के इस ईवी मैन्‍युफैक्‍चरर ने हरियाणा, दिल्‍ली और पश्चिमी यूपी में बुकिंग के लिए पार्टनर्स का नेटवर्क तैयार कर लिया है.

    ये भी पढ़ें- सरकार की मदद से नौकरी के साथ शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लागत से तीन गुना तक कमाई

    क्‍या हैं डिटेल की ई-बाइक की खूबियां?
    ईवी ईज़ी प्‍लस दो रंगों (2 Color Options) सिल्‍वर ग्रे और मेटालिक रेड में उपलब्‍ध होगी. डिटेल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, ईवी ईज़ी प्‍लस सिंगल चार्जिंग में 60 किमी तक की दूरी तय करती है. इसकी टॉप स्‍पीड (Top Speed) 25 किमी प्रति घंटा है. इसमें राइडर की सीट के नीचे 20Ah की बैटरी दी गई है. इसे किसी भी 5 एम्‍पीयर स्‍लॉट से चार्ज किया जा सकता है. इसमें दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. इसका ग्राउंड क्‍लीयरेंस 170mm है.

    ये भी पढ़ें- Post Office के साथ बिजनेस करें तो हर महीने होगी बंपर कमाई, शुरुआत में लगाने होंगे सिर्फ 5000 रुपये

    क्‍या ईएमआई की सुविधा भी मिलेगी?
    डिटेल इंडिया के मुताबिक, ईज़ी प्‍लस के ग्राहकों को रोडसाइड असिस्‍टेंस, सर्विसेस और इंश्‍योरेंस की सुविधा भी उपलब्‍ध कराई जाएगी. यही नहीं, अगर आप इस ई-बाइक को फाइनेंस कराना चाहते हैं तो आसान किस्‍तों पर भी घर ले जा सकते हैं. डिअेल के संस्‍थापक डॉ. योगेश भाटिया ने कहा कि कंपनी देश में ईवी की स्‍वीकार्यता को बढ़ाना चाहती है. इसलिए इसकी कीमत दूसरी ई-बाइक या स्‍कूटर्स के मुकाबले काफी कम रखी गई है. इसके लिए टेक्‍नोलॉजी की क्‍वालिटी से कोई समझौता नहीं किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज