• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • ELECTRIC VERSION OF MARUTI SUZUKI WAGONR WILL SOON BE IN THE MARKET THIS PRICE WILL BE KANND

मारुति सुजुकी WagonR का इलेक्ट्रिक वर्जन जल्द आएगा मार्केट में, होगी ये कीमत

मारुति वैनआर का इलेक्ट्रिक वर्जन जल्द होगा लॉन्च.

इलेक्ट्रिक मारुति वैगनआर का मुकाबला Tata Nexon Ev, Hyundai Kona, टाटा अल्ट्रोज ईवी और महिंद्रा इलेक्ट्रिक XUV300 जैसी कारों से होगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मारुति सुजुकी इलेक्ट्रिक वैगनआर जल्द ही बाजार में उपलब्ध होने वाली है. मारुति ने इस कार के लिए फिलहाल कोई लॉन्चिंग विंडो नहीं दिया है. ऐसे में ये इलेक्ट्रिक कार सीधे डीलर्स के पास पहुंचेगी. आपको बता दें वैगनआर मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार है. जिसे कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर की गई पिक्चर के अनुसार इलेक्ट्रिक वैगनआर अपने सीएनजी और पेट्रोल वेरिएंट के समान ही है. वहीं मारुति ने इस के फ्रंट और रियर साइड में ब्रांडिंग की है. इससे पहले इस कार को गुरुग्राम में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था.

    Maruti Suzuki WagonR EV की होगी ये कीमत - gaadiwala.com के अनुसार मारुति अपनी पहली इलेक्ट्रिक हैचबैक वैगनआर की कीमत करीब 9 लाख रुपये के आसपास रख सकती है. वहीं इसके बाद मारुति अपनी दूसरी कारों के इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च कर सकती है. जिसमें सेडान और हैचबैक कार शामिल है.

    यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक व्हीकल के इस जरूरी पार्ट की कीमत होगी सिर्फ 3500 रुपये, सस्ते होंगे वाहन, जानें सबकुछ

    इस महीने में खरीद सकते है WagonR EV - gaadiwala.com के अनुसार इलेक्ट्रिक वैगनआर अगस्त-सितंबर में भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी. इसके लिए कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च करने वाली है. वहीं जल्द ही ये कार मारुति के बड़े डीलर्स समूह के पास उपलब्ध होगी.

    यह भी पढ़ें: टेस्ला से स्टंट करते हुए पुलिस ने पकड़ा भारतीय युवक! छूटा तो फिर खरीदी नई कार और किया वहीं स्टंट, फिर गिरफ्तार

    इन इलेक्ट्रिक कारों से होगा मुकाबला - इलेक्ट्रिक मारुति वैगनआर का मुकाबला Tata Nexon Ev, Hyundai Kona, टाटा अल्ट्रोज ईवी और महिंद्रा इलेक्ट्रिक XUV300 जैसी कारों से होगा. आपको बता दें दुनिया भर ऑटो कंपनी भारत को इलेक्ट्रिक कारों के लिए बड़ा बजार मान रहे हैं. जिसके चलते अमेरिका की इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला भी भारत में जल्द ही अपनी कार लॉन्च करने वाली है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: