जल्द ही इन शहरों में मिलेंगी Tesla की कारें, एलन मस्क यहां खोलेंगे शोरूम, जानें इनमें आपका शहर है या नहीं?

टेस्ला ने अपने कारोबार में लॉबिंग और बिजनेस सपोर्ट के लिए एग्जीक्यूटिव की नियुक्ति भी कर ली है.

टेस्ला ने अपने कारोबार में लॉबिंग और बिजनेस सपोर्ट के लिए एग्जीक्यूटिव की नियुक्ति भी कर ली है.

Tesla Showroom In India: भारत में टेस्ला के चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर है. देश में बहुत जल्द एलन मस्क (Elon Musk) की टेस्ला (Tesla) कारें बिकनी शुरू हो जाएंगी. भारत में कार बेचने के लिए एलन मस्क 3 शहरों में जगह की तलाश कर रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत में टेस्ला के चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर है. देश में बहुत जल्द एलन मस्क (Elon Musk) की टेस्ला (Tesla) कारें बिकनी शुरू हो जाएंगी. भारत में कार बेचने के लिए एलन मस्क 3 शहरों में जगह की तलाश कर रहे हैं. इसके साथ ही टेस्ला ने अपने कारोबार में लॉबिंग और बिजनेस सपोर्ट के लिए एग्जीक्यूटिव की नियुक्ति भी कर ली है. इसकी जानकारी न्यूज एजेंसी रायटर्स ने दी है. रिपोर्ट के मुताबिक दो अन्य सूत्रों ने अलग से बताया कि टेस्ला ने भारत के निवेश संवर्धन निकाय इन्वेस्ट इंडिया के पूर्व कार्यकारी मनुज खुराना को नियुक्त किया है.

Model 3 सेडान कार को बेचने की तैयारी..
दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता और अमेरिका की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी ने जनवरी के महीने में भारत में एक स्थानीय कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराया है. टेस्ला इस साल की पहली छमाही के आखिर या दूसरी छमाही की शुरुआत तक भारत में अपनी Model 3 सेडान कार को आयात कर बेचने की तैयारी में है.

ये भी पढ़ें-  12 लाख में शुरू करें ऑनलाइन पेट्रोल-डीजल का कारोबार, सालभर में बन जाएंगे 100 करोड़ के मालिक! सरकार करेगी मदद
इन शहरों में होगा शोरूम


टेस्ला का शोरूम भारत की राजधानी दिल्ली, मुंबई और बंगलुरू में होगी. दिल्ली में शोरूम और सर्विस सेंटर खोलने के लिए जगह तलाश कर रही है. एलन मस्क दिल्ली के अलावा पश्चिम भारत में मुंबई और दक्षिण भारत में टेक्नोलॉजी के शहर बंगलुरू में शोरूम के लिए जगह तलाश रहे हैं. बाजार पूंजीकरण के लिहाज से दुनिया की सबसे मूल्यवान ऑटोमोबाइल कंपनी 20,000 से 30,000 वर्ग फुट तक की कमर्शियल प्रॉपर्टी की तलाश कर रहा है, जहां वह अपनी शोरूम खोल सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज