Emflux ला रही 2 पावरफुल इलेक्ट्रिक बाइक्स, टॉप स्पीड 180, फुल चार्ज में चलेगी 200km

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 3:05 PM IST
Emflux ला रही 2 पावरफुल इलेक्ट्रिक बाइक्स, टॉप स्पीड 180, फुल चार्ज में चलेगी 200km
कंपनी इन बाइकों को Two और Two+ नाम से मार्केट में उतार सकती है

बेंगलुरु की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कंपनी Emflux दो नई बाइक्स लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने अपनी दो बाइकों की तस्वीरें जारी की हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 3:05 PM IST
  • Share this:
इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कई कंपनियां अब इस सेगमेंट में जगह बनाने की तैयारी में हैं. कुछ दिन पहले ही हीरो इलेक्ट्रिक ने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च किए थे. वहीं अब बेंगलुरु की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कंपनी Emflux दो नई बाइक्स लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने अपनी दो बाइकों की तस्वीरें जारी की हैं. कंपनी इन बाइकों को Two और Two+ नाम से मार्केट में उतार सकती है. माना जा रहा है कि कंपनी दिल्ली में 2020 में होने वाले Auto Expo में इन बाइक्स को पेश कर सकती है.

ये भी पढ़ें: अब जल्द मार्केट में आएगा इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर, इतनी होगी कीमत और पावर

लुक एंड फील
जो तस्वीरें सामने आईं हैं इसमें ये नजर नहीं आ रहा कि बाइक आखिर कैसी होगी. हालांकि तस्वीर को देखकर ये कहा जा सकता है कि इन बाइक्स को नेकेड लुक दिया गया है. दोनों ही बाइक्स का लुक एंड फील कंपनी द्वारा पहले पेश की गई बाइक Emflux one जैसा ही है. बस इनमें फेयरिंग और विंड डिफ्लेक्टर नहीं है. बताया जा रहा है कि Two और Two+ में से Two बेस वेरिएंट होगी और Two+ टॉप वेरिएंट होगी. इन बाइकों में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, LED लाइट्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद खास, खुद ही पहुंच जाएगा चार्जिंग स्टेशन

रफ्तार और परफॉर्मेंस
ये बाइक्स इलेक्ट्रिक होने के बाद भी काफी दमदार मालूम पड़ती हैं. Two की टॉप स्पीड करीब 160 किलोमीटर प्रतिघंटा बताई जा रही है और एक बार फुल चार्ज होने पर ये 160 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. जब कि Two+ की टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रतिघंटा बताई गई है और ये फुल चार्ज होन पर 200 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. इनमें Emflux One के जैसे फ्रंट में फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक दिए गए हैं. ब्रेकिंग को बेहतर बनाने के लिए फ्रंट में ट्विन डिस्क हैं और बैक में सिंगल डिस्क ब्रेक दिए गए हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: अगले 6 महीनों में दिल्ली-एनसीआर में लगेंगे 300 EV चार्जिंग स्टेशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...