Home /News /auto /

Ola Electric Scooter पर मिलेगा EMI का ऑप्शन, जानिए कब शुरू होगी डिलीवरी

Ola Electric Scooter पर मिलेगा EMI का ऑप्शन, जानिए कब शुरू होगी डिलीवरी

ओला S1 और S1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी 8 सितंबर से होगी शुरू.

ओला S1 और S1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी 8 सितंबर से होगी शुरू.

Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को नियमित होम सॉकेट से चार्ज होने में 6 घंटे का समय लगेगा. इसके अतिरिक्त, ओला फास्ट चार्जर्स के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 18 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. वहीं यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 180 किमी तक की रेंज दे सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. Ola Electric ने अपना S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को इंडिया में लॉन्च कर दिया है. ओला इलेक्ट्रिक के S1 स्कूटर की कीमत 99,999 रुपये और इसके S1 Pro  स्कूटर की कीमत 1,29,999 रुपये है. वहीं कंपनी की ओर से इन दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर पर EMI का ऑप्शन दिया जा रहा है. जिसमें आप सरकार और प्राइवेट बैंक से इस स्कूटर को केवल 3 हजार रुपये की EMI पर अपने घर ले जा सकते हैं. आइए जानते है ओला S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी कब शुरू करने वाली है.

    कब शुरू होगी Ola Electric Scooter की डिलीवरी – ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप केवल 499 रुपये देकर आसानी से बुक कर सकते है. आपको बता दें जब कंपनी ने इसकी बुकिंग ओपन की थी तो केवल 24 घंटे में ही ओला के स्कूटर की एक लाख यूनिट बुक हो गई. वहीं कंपनी अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी 8 सितंबर से शुरू कर सकती है. इसके साथ ही ओला का प्लान है कि, देश के करीब 1 हजार सिटी में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को होम डिलीवरी की जाए. ऐसे में अगर आपने अभी तक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक नहीं किया है तो आपको तुरंत इसे बुक कर देना चाहिए.

    यह भी पढ़ें: Tesla Model 3 EV मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानिए लॉन्चिंग डेट और फीचर्स

    फास्ट चार्जर से होगा 18 मिनट में 50% चार्ज – ओला S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को नियमित होम सॉकेट से चार्ज होने में 6 घंटे का समय लगेगा. इसके अतिरिक्त, ओला फास्ट चार्जर्स के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 18 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. वहीं यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 180 किमी तक की रेंज दे सकता है.

    10 कल ऑप्शन में मिलेगा Ola Electric Scooter – ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 कलर ऑप्शन में मिलेगा. यह बात पूरी तरह कंफर्म हो गई है. जिसमें से आप अपनी पसंद के कलर का चुनाव कर सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: New Honda Amaze इंडिया में हुई लॉन्च, देखें इंटीरियर, एक्सटीरियर और फीचर्स

    ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगा ‘रिवर्स मोड़’ फीचर – Ola Electric Scooter में अनोखा फीचर होगा और वो फीचर है “रिवर्स मोड़” इस फीचर में आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 को आसानी से बैठे-बैठे ही रिवर्स भी कर सकते हैं. इससे पहले ये ऑप्शन किसी दूसरे स्कूटर में देखने को नहीं मिला है.

    S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगा बिल्ट-इन-स्पीकर्स – ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्ट-इन स्पीकर्स के साथ आएगा. जिसका इस्तेमाल म्यूजिक चलाने के लिए भी किया जा सकता है. यह स्पीकर यूजर को फोन कॉल्स भी लेने की सुविधा देता है. वहीं इस स्कूटर में बूट स्पेस की बात करें तो आप इसमें आसानी से सीट के नीचे दो हेलमेट रख सकते हैं.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Ola Cab, Scooter

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर