होम /न्यूज /ऑटो /e-cycle: बाजार में आ गईं ट्रैकिंग के लिए दो शानदार ई-साइकिल, देखें क्या है कीमत?

e-cycle: बाजार में आ गईं ट्रैकिंग के लिए दो शानदार ई-साइकिल, देखें क्या है कीमत?

 लिल ई की कीमत 29,999 रुपये है, जबकि ई-साइकिल टी रेक्स+ की कीमत 49,999 रुपये रखी गई है.

लिल ई की कीमत 29,999 रुपये है, जबकि ई-साइकिल टी रेक्स+ की कीमत 49,999 रुपये रखी गई है.

लील ई में 15 से 20 किमी की रेंज मिलती है. इसका अल्ट्रा-फोल्डिंग डिज़ाइन उन लोगों के लिए बहुत सही है, जो लोग इसे कैरी कर ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. ई-साइकिल ब्रांड ईमोटोरैड ( EMotorad) ने दो नए इलेक्ट्रिक साइकिल लिल ई (Lil E) और टी-रेक्स + (T-Rex+) को लॉन्च किया है. Lil E इलेक्ट्रिक किक-स्कूटर है, जबकि दूसरी माउंटेन बाइक है. लिल ई की कीमत 29,999 रुपये है, जबकि ई-साइकिल टी रेक्स+ की कीमत 49,999 रुपये रखी गई है. ये दो नए उत्पाद मौजूदा रेंज में शामिल होंगे, जिसमें टी-रेक्स, ईएमएक्स और डूडल जैसे ई-साइकिल शामिल हैं.

लील ई को नई टेक्नोलॉजी और सस्टेनब्लिटी के कॉम्बिनेशन से बनाया गया है. कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल उबड़-खाबड़ रास्तों के साथ-साथ एक सामान्य रास्तों पर चलने में सक्षम है. लील ई में 15 से 20 किमी की रेंज मिलती है. इसका अल्ट्रा-फोल्डिंग डिज़ाइन उन लोगों के लिए बहुत सही है, जो लोग इसे कैरी करके ले जाना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें-  e-cycle खरीदने पर मिलेगी 5,500 रुपये की सब्सिडी, सरकार का बड़ा फैसला, देखें डिटेल्स

इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक टी-रेक्स + को बैलेंस और कम्फर्ट के लिए डिज़ाइन किया गया है. कंपनी ने कहा कि बाइक पहाड़ की पगडंडियों, सिंगल ट्रैक्स और उबड़-खाबड़ इलाकों में आसानी से चलने में सक्षम है. ईमोटरैड के सह-संस्थापक और सीईओ कुणाल गुप्ता ने कहा कि टी-रेक्स बाइक बनाने के लिए टी-रेक्स बाइक में कई सुधार लाए गए हैं. गुप्ता ने कहा, “हम अन्य बाजारों में विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में एक बहुत मजबूत आधार बनाने में सक्षम हैं और अपने उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया के साथ उत्पादों में लगातार सुधार कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें-Kia लॉन्च करेगी 425 की रेंज और 18 मिनट में चार्ज होने वाली इलेक्ट्रिक कार, जानें क्या होगी कीमत?

ईमोटोराड के संस्थापक राजीव गंगोपाध्याय ने कहा कि वैश्विक स्तर पर ईवी स्पेस काफी तेज से बढ़ रहा है. यह लॉन्च हमारे लिए एक ऐसा मंच है, जहां हम नए क्षेत्रों की खोज करते हुए मौजूदा क्षेत्रों में बाहर जाने और अन्वेषण, विकास और सुधार कर सकते हैं. वित्त वर्ष 2023 के लिए हमारा लक्ष्य जापान जैसे परिपक्व बाजारों से मिली सीख के माध्यम से आना है और इसे अन्य पश्चिमी बाजारों में भी लागू करना है.”

Tags: Auto News, Autofocus, Electric Bicycles, Electric Vehicles

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें