• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Ola Electric Scooter की बुकिंग के दौरान दिखी गड़बड़ी, कई यूजर्स को दिखा Error

Ola Electric Scooter की बुकिंग के दौरान दिखी गड़बड़ी, कई यूजर्स को दिखा Error

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग में आया एरर.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग में आया एरर.

ओला ने तमिलनाडु में इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने के लिए सेटअप तैयार किया है, इसे दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक बाइक फैसिलिटी सेटअप कहा जा रहा है, अभी ओला 20 लाख इलेक्ट्रिक बाइक प्रति साल तैयार करने का लक्ष्य रखा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश में डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के चलते इलेक्ट्रिक बाइक्स की मांग आसमान छू रही है, अभी गुरुवार को ओला ने घोषणा की कि कस्टमर्स उनके आने वाली इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को मात्र 499 रूपये देकर एडवांस बुकिंग कर सकते है. बुकिंग यह अमाउंट रिफंडेबल होगी. हालाँकि गुरुवार को इस घोषणा के बाद कई कस्टमर्स ने ओला की वेबसाइट पर बुकिंग करने का प्रयत्न किया लेकिन उनके हाथ निराशा लगी. कई यूजर्स को बुकिंग के दौरान एरर मैसेज शो होने लगे. आइये हम आपको बताते है ऐसा क्यों हुआ.

    गुरुवार को ओला के इस घोषणा के बाद कई इंटरस्टेड कस्टमर्स ओला के वेबसाइट पर लोग्ड इन हुए और इस इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग का प्रयास करने लगे, हालांकि ज्यादातर यूजर्स को इसमें निराशा हाथ लगी और वो अपनी मनपसंद इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग नहीं कर पाए. सोशल मीडिया पर शिकायत के बाद ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने गुरुवार शाम में बताया कि उम्मीद से ज्यादा यूजर्स के वेबसाइट के आने के चलते ऐसी गड़बड़ी हुई और अब इस प्रॉब्लम को सॉल्व कर लिया गया,उन्होंने कस्टमर्स से इस असुविधा के लिए खेद जताया.

    यह भी पढ़ें: Anand Mahindra ने पुराने दिन याद दिलाए, जब सिर्फ 72 पैसे में पेट्रोल और 9800 रु में आती थी कार

    ओला के आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चर्चे काफी समय से सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ गलियारे में है, हालांकि कंपनी ने इस बाइक के लांच की कोई ऑफिसियल डे घोषित नहीं किया है. लेकिन माना जा रहा है की इस महीने के आखिर तक ओला अपने इस बाइक के लॉन्चिंग डेट को घोषित कर सकती है. इससे पहले गुरुवार को ओला ने इस बाइक के एडवांस बुकिंग का अनॉउंसमेंट किया, जिसमे बहुत ज्यादा लोगो के एक साथ बुकिंग करने के प्रयास के चलते वेबसाइट में कुछ खामियां सामने आई थी. बाद में ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने ट्वीटर पर ट्वीट कर के वेबसाइट के सही होने की जानकारी दी और कस्टमर्स से असुविधा के लिए खेद जताया.

    यह भी पढ़ें: Yamaha Fascino 125 स्कूटर पर 100% मिलेगा इंश्योरेंस बेनिफिट, जानिए पूरा ऑफर

    ओला ने तमिलनाडु में इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने के लिए सेटअप तैयार किया है, इसे दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक बाइक फैसिलिटी सेटअप कहा जा रहा है, अभी ओला 20 लाख इलेक्ट्रिक बाइक प्रति साल तैयार करने का लक्ष्य रखा है, जिसे बाद में 1 करोड़ यूनिट्स प्रति साल किया जायेगा. भारत में इसे बेचने के अलावा ओला की योजना इसे लैटिन अमेरिकन देशो, ब्रिटैन और न्यूज़ीलैण्ड में भी उतारने की है. ओला की इस बाइक पर सबकी निगाहे होंगी, क्यूंकि ओला ने मार्केट में मौजूद अपने प्रतिद्वंदियों हीरो इलेक्ट्रिक, टीवीएस, बजाज, अथर इलेक्ट्रिक्स और ओकिनावा से बेहतर बाइक बनाने का वादा किया है, ओला ने अपने बाइक की ड्राइविंग रेंज 150 सिंगल चार्ज और फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट देने का दावा किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज