Home /News /auto /

Ola scooter के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी लिया बड़ा फैसला, जानें क्या होगा फायदा

Ola scooter के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी लिया बड़ा फैसला, जानें क्या होगा फायदा

ola s1 के लिए पेमेंट विंडो 21 जनवरी को खुलेगी.

ola s1 के लिए पेमेंट विंडो 21 जनवरी को खुलेगी.

Ola के CEO ने कहा, "हम अपने सभी S1 ग्राहकों को S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड कर रहे हैं. आपको सभी S1 सुविधाएं मिलेंगी और आप प्रो रेंज, हाइपर मोड, अन्य सुविधाओं को अपग्रेड के साथ अनलॉक कर सकते हैं.

नई दिल्ली. Ola scooter खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ये अच्छी खबर है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बताया कि कंपनी अपने ग्राहकों के सभी S1 स्कूटर को S1 Pro में अपग्रेड करेगी. ओला एस-1 के खरीदारों को ओला एस-1 प्रो के समान हार्डवेयर सेम प्राइज पर दिए जाएंगे और इसके अलावा उन्हें कोई अतिरिक्त राशि भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है.

भाविश अग्रवाल ट्वीट किया, “हम अपने सभी S1 ग्राहकों को S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड कर रहे हैं. आपको सभी S1 सुविधाएं मिलेंगी और आप प्रो रेंज, हाइपर मोड, अन्य सुविधाओं को अपग्रेड के साथ अनलॉक कर सकते हैं.” उन्होंने अपने ग्राहकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि ये स्कूटर जनवरी और फरवरी में उपलब्ध करा दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- इन टिप्स को अपनाकर बढ़ा सकते हैं अपनी कार का माइलेज, हर महीने बचेंगे हजारों रुपए

21 जनवरी को खुलेगी फुल पेमेंट विंडो
पिछले हफ्ते कंपनी ने बताया था कि जो ग्राहक पहली ही स्कूटर की बुकिंग कर चुके हैं, उनके लिए लास्ट पेमेंट विंडो 21 जनवरी को शाम 6 बजे से ओला ऐप पर खुलेगी. ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे, लेकिन तय शेड्यूल के बावजूद स्कूटर की डिलीवरी में देरी हुई. कंपनी ने आखिरकार दिसंबर में चेन्नई और बेंगलुरु में ग्राहकों को पहले 100 स्कूटरों की डिलीवरी के साथ स्कूटर भेजना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- Electric Scooter खरीदते वक्त रखें ये सावधानियां, बाद में नहीं होगी परेशानी, जानें सबकुछ

स्कूटर की रेंज पर उठे थे सवाल
Ola Electric ने पिछले साल अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे, जिन्हें Etergo AppScooter के अनुरूप डिजाइन किया गया है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने पहले ही उपभोक्ताओं को भेजना शुरू कर दिया है और उनसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. जहां ओला स्कूटरों की विशेषताओं और डिजाइन को उपभोक्ताओं से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है, वहीं स्कूटरों की वास्तविक रेंज ईवी कंपनी द्वारा घोषित सीमा से काफी कम होने का दावा किया गया है.

Tags: Auto News, Autofocus, Electric Scooter, Ola Cab

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर