Ford Ecosport की एक्सक्लूसिव बुकिंग, घंटेभर में 123 यूनिट बिकी

आधी रात से शुरू होने वाली इस बुकिंग 24 घंटे के लिए शुरू की गई थी. जिसमें इकोस्पोर्ट की 123 यूनिट को एक्सक्लूसिव बुकिंग के लिए रखा गया था.

News18Hindi
Updated: November 6, 2017, 6:25 PM IST
Ford Ecosport की एक्सक्लूसिव बुकिंग, घंटेभर में 123 यूनिट बिकी
(Source: News18)
News18Hindi
Updated: November 6, 2017, 6:25 PM IST
हाल ही में लॉन्च होने वाली फोर्ड की नई इकोस्पोर्ट चर्चा में है. फोर्ड इकोस्पोर्ट की एक्सक्लूसिव बुकिंग 05 नवंबर को अमेज़न पर की गई. आधी रात से शुरू होने वाली बुकिंग 24 घंटे के लिए शुरू की गई थी लेकिन घंटे भर में ही सभी गाड़िया बुक हो जाने के बाद इसे बंद करना पड़ा. बुकिंग के दौरान ज्यादातर ग्राहकों ने  Titanium+ को पसंद किया.

फोर्ड की नई इकोस्पोर्ट 1.5-liter Ti-VCT पेट्रोल इंजन के साथ नजर आएगी. पिछले वर्ज़न की तुलना में नई इकोस्पोर्ट, किसी कॉम्पैक्ट एसयूवी के मामले में ज्यादा एफिसिएंट और ताकतवर है. इसके साथ ही यह 123PS का पावर जेनरेट करती है. नए लाइटिंग ब्लू कलर में आने के कारण यह गाड़ी कस्टमर्स के बीच बेहद पसंद की जा रही है. छोटे-बड़े कई बदलाव के साथ नई इकोस्पोर्ट को फ्रंट लुक में कुछ बदलाव किए गए हैं.

यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गाड़ी में 6 एयरबैग्स दिए गए हैं. लाइटिंग के मामले बड़े प्रोजेक्टर लैंप के साथ इकोस्पोर्ट में बेज़ेल फॉग लैंप दिए गए हैं. इंफोटेनमेंट के लिए 8 इंच फ्लोटिंग टच स्क्रीन दी गई, जो एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड सपोर्ट करेगा. नई इकोस्पोर्ट 09 नवंबर को लॉन्च होगी.

(Source: News18)

ये भी पढ़ें:
बिकने पर 8 करोड़ रुपये से ज्यादा का मुनाफा देगी यह पुरानी कार
ये हैं कार से भी दमदार इंजन वाली 5 बाइक्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर