Husqvarna के इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार एंट्री, सिंगल चार्ज में देगा इतनी रेंज, जानें सबकुछ

हुसकवर्ना वेक्टोर्र ई-स्कूटर अनवील्ड हुआ.

Husqvarna वेक्टोर्र ई-स्कूटर को डुअल टोन प्रभाव वाले आक्रामक दिखने वाले बॉडी पैनल के साथ देखा जा सकता है. इसका फ्रंट एप्रन काले रंग से लैस है. वहीं निचले पैनल में हल्के भूरे रंग की शेड दी गई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. स्वीडन की ऑटोमेकर कंपनी Husqvarna ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर अनवील्ड कर दिया है. इस स्कूटर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है ये आने वाले दिनों में बजाज चेतक सहित दूसरी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर को कड़ी टक्कर देगा. वहीं बताया जा रहा है कि Husqvarna का इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 95 किमी तक की रेंज दे सकता है और इसकी टॉप स्पीड 45 किमी प्रति घंटा होगी. आइए जानते है इस स्कूटर के बारे में... 

    Husqvarna ई-स्कूटर के फीचर्स - हुसकवर्ना वेक्टोर्र ई-स्कूटर को डुअल टोन प्रभाव वाले आक्रामक दिखने वाले बॉडी पैनल के साथ देखा जा सकता है. इसका फ्रंट एप्रन काले रंग से लैस है. वहीं निचले पैनल में हल्के भूरे रंग की शेड दी गई है. स्कूटर के फ्रंट में LED DRLs के साथ एक गोलाकार हेडलैंप भी है जैसा कि विटपिलेन Vitpilen, स्वार्टपिलीन मोटरसाइकिल Svartpilen रेंज पर देखा गया है.

    यह भी पढ़ें: आपकी पसंदीदा कंपनी Hyundai अपनी कारों पर दे रही है 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट, यहां पढ़ें ऑफर

    इसके साथ ही स्कूटर मे ब्लैक एलॉय व्हील के साथ नियॉन पीली हाइलाइट्स इसकी स्पोर्टियर अपील को बढ़ा रही हैं. स्कूटर के डिजाइन को मुख्य रूप से शहरी आवागमन की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है.

    यह भी पढ़ें: TVS Jupiter सस्ते में खरीदने का मौका, 2,420 की EMI पर लाए घर, जानें सबकुछ

    बजाजा के इलेक्ट्रिक स्कूटर से है प्रेरित - जानकारों का मानना है कि Husqvarna का इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी प्रभावित है. वहीं कंपनी इसी प्लेटफॉर्म पर इस स्कूटर को डेवलेप कर रही है.  लेकिन कंपनी का दावा है, कि यह 45 किमी / घंटा की टॉप स्पीड के साथ सिंगल चार्ज में 95 किमी की ड्राइविंग रेंज में सक्षम है. दूसरी ओर कंपनी ने इसकी कीमत का अभी खुलासा नहीं किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.