Santro ने मारी टक्कर तो पलट गई दो हज़ार किलो की SUV, देखें वीडियो

सैंट्रो को भी थोड़ा नुकसान पहुंचा और आगे का उसका पार्ट डैमेड हो गया लेकिन इसे उतना नुकसान नहीं पहुंचा जितना एसयूवी को.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 12:21 PM IST
Santro ने मारी टक्कर तो पलट गई दो हज़ार किलो की SUV, देखें वीडियो
ये वीडियो एक पार्किंग यार्ड का सीसीटीवी फुटेज है जहां पर रोज़ की तरह गाड़ियां अंदर जा रही हैं और बाहर निकल रही हैं.
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 12:21 PM IST
सीसीटीवी पर रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि फोर्ड एंडीवर को हुंडई सैंट्रो ने टक्कर मार दी और इसके बाद एंडीवर पलट गई. बता दें कि फोर्ड एंडीवर का औसत वज़न 2,204 से 2,394 किलों के बीच होता है. ऐसा माना जाता है कि एसयूवी लेना काफी सुरक्षित है क्योंकि भारी होने के नाते दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावनाएं कम रहती हैं साथ ही इसमें कहीं ज्यादा लोग सफर भी कर सकते हैं. इसलिए शायद ही किसी को विश्वास होगा कि सैंट्रो जैसी छोटी कार से एसयूवी पलट सकती है.

ये वीडियो एक पार्किंग यार्ड का सीसीटीवी फुटेज है जहां पर रोज़ की तरह गाड़ियां अंदर जा रही हैं और बाहर निकल रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही एंडीवर रोड के बीच में पहुंची वैसे ही दूसरी तरफ से एक तेज स्पीड से आती हुई सफेद रंग की सैंट्रो उससे टकरा गई. इस तरह की दुर्घटना को बोलचाल में 'T-Bone' कहा जा रहा है. (ये भी पढ़ें- Tata Sky ने बदली अपने 25 चैनल पैक की कीमत, अब सस्ते में देखें ये TV Channels)



हालांकि, सैंट्रो को भी थोड़ा नुकसान पहुंचा और आगे का उसका पार्ट डैमेड हो गया लेकिन इसे उतना नुकसान नहीं पहुंचा जितना एसयूवी को. खास बात ये है कि सैंट्रो की स्पीड इतनी तेज़ थी कि अगर एसयूवी से वह नहीं टकराती तो शायद पार्किंग से बाहर आती हुई स्विफ्ट डिज़ायर टकरा जाती.

किसकी गलती है ये कह पाना मुश्किल है, क्योंकि ऐसा लगता है कि एंडीवर ने भी मुड़ने से पहले पूरी तरह से ये चेक नहीं किया कि दूसरी तरफ से कोई आ रहा है या नहीं, दूसरी तरफ सैंट्रो की स्पीड भी काफी ज्यादा थी.

पुरुषों के लिए एक खास प्रोडक्ट ला रहा है Xiaomi, आज 12 बजे होगा लॉन्च
Gmail अकाउंट हैक होने पर आसानी से रिकवर कर सकते हैं आप, अपनाएं ये 8 स्टेप्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...