Ford की इन गाड़ियों पर मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स, देर न करें

फोर्ड ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ ऑफर्स लेकर आई है. अमेरिकन कारमेकर फोर्ड EMI के शानदार ऑप्शंस दे रही है

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 3:12 PM IST
Ford की इन गाड़ियों पर मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स, देर न करें
अमेरिकन कारमेकर फोर्ड EMI के शानदार ऑप्शंस दे रही है
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 3:12 PM IST
अगर आप कोई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए ये परफेक्ट टाइम है. कई कार कंपनियां जुलाई के महीने में आकर्षक ऑफर्स लेकर आईं हैं. इसी कड़ी में फोर्ड भी ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ ऑफर्स लेकर आई है. अमेरिकन कारमेकर फोर्ड EMI के शानदार ऑप्शंस दे रही है. ये ऑफर फोर्ड की फीगो, फ्रीस्टाइल और एस्पायर पर मिल रहे हैं. इसके अलावा कुछ मॉडल्स पर आपको अच्छा डिस्काउंट भी मिल रहा है. आइए जानते हैं किस कार पर मिल रहा है क्या ऑफर...

Figo: फीगो भारत में फोर्ड की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है और हाल ही में कंपनी ने इसमें कुछ बदलाव भी किए हैं. कंपनी फीगो पर 8,813 रुपए की मंथली EMI ऑफर कर रही है. ये ऑफर देश भर में फोर्ड के सभी शोरूम्स में मिलेगा. आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ जुलाई महीने के लिए ही है.

ford figo
फोर्ड की शानदार हैचबैक कार फीगो


Freestyle: दिखने में ये कार कुछ-कुछ फीगो जैसी ही है. लेकिन ये आपको ऑफ रोडिंग का भी मजा देती है. फ्रीस्टाइल को इंडियन मार्केट में पिछले साल ही लॉन्च किया गया था. फोर्ड इस कार पर 9,797 की आसान मंथली EMI ऑफर कर रही है. इसके अलावा कंपनी फ्रीस्टाइल पर ग्राहकों को पूरी डील पर 25 हजार रुपए की बचत का भी मौका दे रही है.

ford freestyle
फोर्ड ऑफरोडर हैचबैक कार फ्रीस्टाइल


Aspire: ये फोर्ड की कॉम्पैक्ट-सिडान कार है, जिसमें कंपनी ने पिछले साल ही कुछ अपडेट किए थे. इसके अलावा अब ये कार बेहतरीन पेट्रोल इंजन के साथ भी अवलेबल है. अगर आप Ford Aspire खरीदते हैं तो आपको ये कार 9,916 रुपए की मंथली EMI पर मिल सकती है. साथ ही आपको 30 हजार रुपए की बचत भी हो सकती है.

ford aspire
फोर्ड एस्पायर कॉम्पैक्ट सिडान कार है

Loading...

ये भी पढ़ें: Triber vs Swift: कौन सी कार है बेहतर, जानें

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki XL6 Ertiga cross: ये है नई MPV, जानें कीमत और फीचर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 3:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...