• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Bajaj Auto और Honda की फ्री सर्विस के बचें है चंद दिन, जानिए कब है आखिरी तारीख

Bajaj Auto और Honda की फ्री सर्विस के बचें है चंद दिन, जानिए कब है आखिरी तारीख

बजाज और होंडा की फ्री सर्विस की आखिरी तारीख 31 जुलाई है.

बजाज और होंडा की फ्री सर्विस की आखिरी तारीख 31 जुलाई है.

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भी कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में सभी डीलरशिप पर वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा की थी.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बजाज ऑटो और होंडा कंपनी ने अपने कस्टमर के लिए फ्री सर्विस की आखिरी तारीख 31 जुलाई तक बढ़ाई थी. जिसको खत्म होने में अब चंद रोज ही बचे हैं. ऐसे में अगर आपने अभी तक अपने टू-व्हीलर की फ्री सर्विस का फायदा नहीं उठाया है तो आपको जल्द ही करना चाहिए. बजाज ऑटो और होंडा के अनुसार कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लगाए गए लॉकडाउन को देखते हुए कंपनी ने यह कदम उठाया है. जिसके बाद जिन कस्टमर की फ्री सर्विस ड्यू रही थी वो सभी कस्टमर इसका फायदा उठा सकते हैं.

    2 महीने के लिए बढ़ाई सर्विस - बजाज ऑटो के अनुसार पिछले साल की तरह, हम एक बार फि‍र सर्विस अवधि को दो माह के लिए बढ़ा रहे हैं. हम अपने सभी उपभोक्‍ताओं को भरोसा दिलाते हैं कि उनके वाहनों की देखभाल अच्‍छी तरह से की जाएगी. कंपनी ने यह भी सुनिश्चित किया है कि देशभर में उसके डीलरशिप द्वारा उनके सभी उपभोक्‍ताओं को फ्री सर्विस अवधि में विस्‍तार का लाभ दिया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग इस शहर में ओपन हुई, जानिए कैसे करें बुक

    होंडा ने भी बढ़ाई समय सीमा - आपको बता दें इससे पहले होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भी कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में सभी डीलरशिप पर वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि जिन भी ग्राहकों की फ्री सर्विस बची हुई हैं. वह इसका फायदा 31 जुलाई 2021 तक ले सकेंगे. पहले इसकी आखिरी तारीख 31 मई 2021 थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज