लाइव टीवी

Suzuki की बाइक खरीदने पर ईनाम में मिल सकती है स्विफ्ट कार, 30 सितंबर तक है ऑफर

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 6:25 PM IST
Suzuki की बाइक खरीदने पर ईनाम में मिल सकती है स्विफ्ट कार, 30 सितंबर तक है ऑफर
इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को सोने के सिक्के से लेकर मारुति सुजकी स्विफट तक जीतने का मौका मिलेगा. लेकिन यह ऑफर इसी महीने 30 सितंबर तक वैलिड रहेगा.

इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को सोने के सिक्के से लेकर मारुति सुजकी स्विफट तक जीतने का मौका मिलेगा. लेकिन यह ऑफर इसी महीने 30 सितंबर तक वैलिड रहेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 6:25 PM IST
  • Share this:
फेस्टिव सीज़न में ऑटो कंपनियां लगातार कोशिश कर रही हैं कि ज्यादा से ज्यादा वाहन बेच सकें. इसी कड़ी में सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Suzuki Motorcycle India) टू-व्हीलर्स पर ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर का नाम कंपनी ने 'त्योहार का उपहार' रखा है. इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को सोने के सिक्के से लेकर मारुति सुजकी स्विफट तक जीतने का मौका मिलेगा. लेकिन यह ऑफर इसी महीने 30 सितंबर तक वैलिड रहेगा.

ड्रॉ के ज़रिए होगा चुनाव-
विनर्स का चुनाव कंपनी ड्रॉ के ज़रिए करेगी. खास बात यह है कि यह ऑफर्स 250 सीसी या उससे कम पावर वाले वाहनों के लिए लागू है. वेबसाइट की जानकारी के मुताबिक ईनाम में 22 कैरेट सोने के 1, 3 और 5 ग्राम के सोने के सिक्के शामिल हैं. इसके अलावा अन्य इनामों में सुजुकी ऐक्सेस 125 स्कूटर, सुजुकी इंट्रूडर बाइक और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार है. स्विफ्ट पेट्रोल वेरिएंट में होगी.

Paytm पर मिलेगा 8500 का कैशबैक-

इन बेनिफिट्स के अलावा आपको और भी बेनिफिट्स मिल सकते हैं. अगर आप बुकिंग पेटीएम से करते हैं तो आपको कूपन के रूप में 8500 का कैशबैक भी मिलेगा. इसके अलावा सभी सरकारी, सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रमों और चुने हुए कॉरपोरेट्स के लिए 3000 रुपये तक के कॉरपोरेट बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं.

तमिलनाडु और पुडुचेरी के लिए नहीं है स्कीम-
यह ऑफर तमिलनाडु और पुडुचेरी को छोड़ पूरे भारत के लिए है. यह स्कीम इंस्टीट्यूशनल, ऑर्गेनाइजेशनल या कॉरपोरेट परचेज के लिए लागू नहीं है. साथ ही सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के इंप्लॉई ओर उनका परिवार, कंपनी के एजेंट, डिस्ट्रीब्यूटर, रिटेलर, अन्य चैनल पार्टनर और उनके इंप्लॉई इस स्कीम का फायदा नहीं उठा सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर