Home /News /auto /

get free ola electric scooter for driving 200 kms in single charge bhavish aggarwal announces ssnd

मुफ्त में मिल रहा है Ola Scooter, भाविश अग्रवाल दे रहे हैं ये धमाकेदार ऑफर

Ola Electric के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने गेरूआ रंग के 10 ओला स्कूटर मुफ्त में देने का ऐलान किया है. (Image- @bhash)

Ola Electric के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने गेरूआ रंग के 10 ओला स्कूटर मुफ्त में देने का ऐलान किया है. (Image- @bhash)

अगर आप भी ओला स्कूटर मुफ्त में पाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक काम करना होगा. आपको सिंगल चार्ज में ओला स्कूटर को 200 किलोमीटर चलाना होगा. इस चेलैंज को दो लोग पूरा कर चुके हैं.

Free Ola Gerua S1 Pro Electric Scooter: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की दुनिया में ओला स्कूटर ने धूम मचाई हुई है. शानदार रेंज, दमदार फीचर्स और खूबसूरत रंगों वाले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड लगातार बढ़ रही है. अब दिल्लीवालों को भी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए लंबा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि, दिल्ली में भी ओला इलेक्ट्रिक की विंडो खुल गई है.

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई आकर्षक ऑफर शुरू किए हैं. कंपनी के को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ( Bhavish Aggarwal) ने मुफ्त में ओला स्कूटर जीतने का ऑफर दिया है. अगर आप भी ओला स्कूटर मुफ्त में पाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक काम करना होगा. आपको सिंगल चार्ज में ओला स्कूटर को 200 किलोमीटर चलाना होगा.

10 स्कूटर बिल्कुल मुफ्त
दरअसल, भाविश अग्रवाल ने गेरूआ रंग के 10 ओला स्कूटर मुफ्त में देने का ऐलान किया है. इसके लिए दावेदार को सिंगल चार्ज में स्कूटर को 200 किलोमीटर तक चलाना होगा. इस चेलैंज को दो लोग पूरा कर चुके हैं. उन्हें बतौर इनाम ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर दिया गया है. अभी 8 स्कूटर शेष बचे हैं.

यह भी पढ़ें- छक्के छुड़ाने आ रही है चीते सी ताकत वाली Triumph Tiger 1200 मोटरसाइकिल

दो लोग पहले ही इस ऑफर का फायदा उठाकर फ्री में ओला का गेरुआ रंग का स्कूटर पा चुके हैं। अब भाविश 10 अन्य ग्राहकों को फ्री में ओला स्कूटर (Ola Gerua Scooter) देना चाहते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक काम करना होगा। अगर आप ऐसा करते हो, तो आप ओला का स्कूटर फ्री में प्राप्त कर सकते हो। भाविश ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। बता दें कि ओला की पर्चेज विंडो 21 मई से दोबारा खुल रही है।

21 मई से खुली परचेज विंडो
21 मई से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और S1 Pro के लिए परचेज विंडो खुल चुकी है. पहले की तरह जिन ग्राहकों ने इस स्कूटर को बुक किया है, वे विंडो खुलते ही अपने स्कूटर ऑर्डर कर सकते हैं.

Free Ola Scooter, Ola Scooter Price in India, Ola Electric Scooter Price, free Ola Gerua electric scooter, Electric Scooter Price in India,

महंगा हुआ स्कूटर
ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro की कीमत बढ़ा दी है. ओला ने एस1 प्रो स्कूटर की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. इस इजाफे के साथ ओला इलेक्ट्रिक एस1 प्रो की नई कीमत अब 1.40 लाख रुपये हो गई है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पिछले साल 15 अगस्त को 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया था.

ओला एस1 प्रो स्कूटर में 3.97kWh की बैटरी पैक मिलता है. यह स्कूटर तीन राइडिंग मोड के साथ आता है. इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है. यह जीरो से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार सिर्फ 3 सेकेंड में पकड़ सकता है. कंपनी का दावा है कि इस एक बार फुल चार्ज करने पर 181 किमी तक रेंज मिलती है.

Tags: Car Bike News, Electric Scooter, Electric vehicle, Ola ride

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर