• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Hyundai Alcazar फाइनेंस कराए जीरो प्रोसेसिंग फीस पर, SBI दे रहा है शानदार मौका

Hyundai Alcazar फाइनेंस कराए जीरो प्रोसेसिंग फीस पर, SBI दे रहा है शानदार मौका

हुंडई अल्कजार एसयूवी पर एसबीआई बैंक दे रही है शानदार ऑफर.

हुंडई अल्कजार एसयूवी पर एसबीआई बैंक दे रही है शानदार ऑफर.

Hyundai Alcazar को 18 जून को लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 16.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. कंपनी ने इस एसयूवी को 3 वेरिएंट्स में पेश किया है, जिसमे प्रेस्टीज, प्लेटिनम और सिग्नेचर शामिल हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. हुंडई की अलकाज़ार एसयूवी का इंतज़ार भारतीय ग्राहक काफी लम्बे समय से कर रहे थे. कंपनी ने पिछले महीने ही अपनी शानदार एसयूवी हुंडई अलकाज़ार को लॉन्च किया है. लॉन्च के बाद से ही इस एसयूवी को ग्राहकों द्वारा शानदार प्रतिकिर्या मिल रही हैं. कंपनी ने जून के महीने में इस एसयूवी की 3103 यूनिट्स की बिक्री की है. भारतीय बैंक एसबीआई ने एक ट्ववीट करके बताया है कि वो ग्राहकों को हुंडई की अलकाज़ार एसयूवी को खरीदने के लिए एक ख़ास ऑफर की पेशकश कर रहा है. आईये जानते हैं क्या है ख़ास इस एसबीआई के ऑफर में.

    एसबीआई ये ऑफर अपनी YONO सर्विस के इस्तेमाल पर दे रहा है, जिसके अन्तर्गत ग्राहकों को YONO से इस एसयूवी को बुक करने पर 0.25 प्रतिशत ब्याज दरों पर रियायत दी जाएगी. YONO का इस्तेमाल करके इस एसयूवी पर किसी भी तरह का प्रोसेसिंग शुल्क नहीं देना होगा. इसके साथ ही YONO एसबीआई के जरिये 100 प्रतिशत फाइनेंस का विकल्प भी ग्राहकों के लिए मौजूद है.





    क्या है कीमत
    हुंडई ने अपनी इस एसयूवी को पिछले महीने 18 जून को लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 16.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. कंपनी ने इस एसयूवी को 3 वेरिएंट्स में पेश किया है, जिसमे प्रेस्टीज, प्लेटिनम और सिग्नेचर शामिल हैं. हुंडई ने इस एसयूवी को 6 और 7 सीटर विकल्प के तौर पर पेश किया है. इस एसयूवी के सभी मॉडल टायर्स OE फिटमेंट के साथ आते हैं.

    यह भी पढ़ें: मानसून में टू-व्हीलर और फोर व्हीलर के टायर की केयर कैसे करें, यहां पढ़िए सभी टिप्स

    बुकिंग कैसे करें
    एसबीआई ने एक ट्ववीट करके ये जानकारी दी है कि, जो ग्राहक इस शानदार एसयूवी को खरीदना चाहता है, वो एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट से इस बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. एसयूवी की बुकिंग करने के लिए ग्राहकों को एसबीआई YONO ऐप पर लॉग-इन करना होगा, जिसके बाद वो हुंडई अलकाज़ार से जुड़ी ज्यादा जानकारियां और ऑफर के बारे में जानकारी ले सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज