होम /न्यूज /ऑटो /E-Scooter लेने का कर रहे हैं प्लान तो है खुशखबरी, OLA ला रहा S1 का सबसे सस्ता मॉडल, जानें क्या है कीमत

E-Scooter लेने का कर रहे हैं प्लान तो है खुशखबरी, OLA ला रहा S1 का सबसे सस्ता मॉडल, जानें क्या है कीमत

 Ola S1 कंपनी का सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है.

Ola S1 कंपनी का सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है.

ओला की Ola S1 कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है. कंपनी अपनी एस 1 ई-स्कूट ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ओला S1 ई-स्कूटर का सबसे किफायती संस्करण लॉन्च करेगी.
नए S1 वेरिएंट की कीमत 80,000 रुपये से कम होगी.
ओला की बिक्री में 4 गुना उछाल देखने को मिली है.

नई दिल्ली. इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) यूनिकॉर्न ओला इलेक्ट्रिक दिवाली से पहले S1 ई-स्कूटर का सबसे किफायती संस्करण लॉन्च कर सकती है. कंपनी अपनी एस 1 ई-स्कूटर सीरीज के लिए एक नया संस्करण पेश करने के लिए तैयार है.

बिजनेस टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया कि नए S1 वेरिएंट की कीमत 80,000 रुपये से कम होगी, जिसे अब तक की सबसे सस्ती कीमत माना जाता है. सीरीज के बाकी दोपहिया वाहनों की (एक्स शोरूम) कीमत 99,999 रुपये से ऊपर है.

यह भी पढ़ें- दोपहिया गाड़ियों की बिक्री में Hero की बादशाहत बरकरार, सुजुकी ने नया रिकॉर्ड बनाया, पढ़िए डिटेल रिपोर्ट

बिक्री में 4 गुना उछाल
कंपनी ने गुरुवार को बताया कि नवरात्र सीजन के दौरान इसकी गाड़ियों की बिक्री में 4 गुना उछाल देखने को मिली है. गुरुवार की सुबह, कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ, भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “इस महीने हम लॉन्च इवेंट के लिए कुछ बड़ी योजना बना रहे हैं.” माना जा रही है कि भाविश इसी सस्ते स्कूटर की बात कर रहे हैं. यानी ई-स्कूटर मार्केट में सस्ते स्कूटर की एक नई रेस शुरू होगी.

S1 वेरिएंट की अधिकांश विशेषताओं से लैस
सूत्रों के मुताबिक, इस ई-स्कूटर को पेश करना उन घोषणाओं में से एक है, जो ओला के सीईओ त्योहार से पहले आने वाले दिनों में करने वाले हैं. इसके अलावा, ई-स्कूटर की इस श्रेणी में पिछले S1 वेरिएंट की अधिकांश विशेषताओं को बनाए रखने की उम्मीद है, क्योंकि यह ओला के मालिकाना मूवओएस प्लेटफॉर्म पर काम करेगा.

यह भी पढ़ें- मारुति की इस एसयूवी की भारी डिमांड, 60 दिन में 60 हजार से ज्यादा बुकिंग, क्या है खासियत?

ओला इलेक्ट्रिक पिछले कुछ महीनों में लगातार विस्तार कर रही है. हाल ही में, कंपनी ने घोषणा की कि उसने चेन्नई में अपना पहला अनुभव केंद्र (experience center) स्थापित किया है. योजना के अनुसार, अब वह मार्च 2023 तक देश भर में ऐसी 200 सुविधाएं स्थापित करेगी.

सबसे सस्ती स्कूटर एक लाख की
ओला के पास फिलहाल केवल Ola S1 और Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर ही मौजूद हैं. Ola S1 कंपनी का सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है. ओला ने 15 अगस्त को एक नई इलेक्ट्रिक कार भी पेश की, जिसे आगामी सालों में लॉन्च किया जाएगा.

Tags: Electric, Electric Scooter, Electric Vehicles, EV charging, Ola ride

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें