• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Maruti Suzuki के कस्टमर के लिए खुशखबरी, कंपनी खोलेगी 300 नई मोबाइल सर्विस वैन

Maruti Suzuki के कस्टमर के लिए खुशखबरी, कंपनी खोलेगी 300 नई मोबाइल सर्विस वैन

मारुति मोबाईल वैन सर्विस का करेगी विस्तार.

मारुति मोबाईल वैन सर्विस का करेगी विस्तार.

Maruti Suzuki ने अपनी सर्विस ऑन व्हील्स (Service on Wheels) पहल के तहत इन वैनों की संख्या बढ़ाएगी. कंपनी का कहना है कि इस पहल का मकसद कोविड महामारी के दौरान मारुति कार मालिकों की सहायता करना है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) चालू वित्त वर्ष के अंत तक अपनी मोबाइल सर्विस वैन की संख्या बढ़ाकर 300 करेगी. कंपनी ने अपनी सर्विस ऑन व्हील्स (Service on Wheels) पहल के तहत इन वैनों की संख्या बढ़ाएगी. कंपनी का कहना है कि इस पहल का मकसद कोविड महामारी के दौरान मारुति कार मालिकों की सहायता करना है.

    कंपनी के एक सीनियर अधिकारी ने PTI से बात करते हुए कहा कि मारुति सुजुकी सर्विस ऑन व्हील्स और कंपनी की वर्कशॉप द्वारा उठाए गए कदमों से वाहन सेवा कारोबार दूसरी तिमाही में 2019-20 की समान अवधि की तुलना में बेहतर प्रदर्शन रहा है.

    यह भी पढ़ें: TVS Apache RTR 160 4V 2021 भारत में हुई लॉन्च, जानिए फीचर्स के साथ राइड मोड्स

    MSIL के पार्थो बनर्जी (Partho Banerjee) ने कहा कि मारुति सर्विस कोविड-19 महामारी के बाद काफी तेजी से उबरी है. हमारी सर्विस ऑन व्हील्स को बेहतर रही है. ग्राहक आज भी इसे प्राथमिकता दे रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि अभी तक कंपनी ग्राहकों के दरवाजे पर फ्री में सर्विस मुहैया करा रही थी. क्योंकि भुगतान लेने पर वाहन को उठाकर सफाई करने की जरूरत होती. उसके बाद कंपनी ने इस मामले को सुपर कैरी (Super Carry) पर मोबाइल सर्विस के जरिए हल किया.

    यह भी पढ़ें: दिवाली पर बाइक लेने की है प्लानिंग, तो जानिए रॉयल एनफील्ड की प्रीमियम बाइक के बारे में..

    बनर्जी ने कहा, एक साल से कम समय में अब हमारे पास 250 सर्विस ऑन व्हील्स वैन हो गई हैं. जो कि एक साल में बड़ा आकंड़ा है. उन्होंने कहा कि हम इसे काफी तेजी से बढ़ा रहे हैं क्योंकि डीलरों के साथ-साथ अब ग्राहक भी अपने घर के दरवाजे पर सर्विसिंग को प्राथमिकता दे रहे हैं. बनर्जी ने दावा किया है कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोग इस सर्विस को काफी पसंद कर रहे हैं. ग्राहक इतने खुश हैं कि अब उन्हें वर्कशॉप में नहीं जाना पड़ता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज