GoZero मोबिलिटी ने पेश की ई-बाइक की नई सीरीज, जानिए कीमत

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट- GoZero Mobility))
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट- GoZero Mobility))

ब्रिटेन की इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी गोजीरो मोबिलिटी (Gozero Mobility) ने भारतीय बाजार में ई-बाइक (E-Bike) की नई सीरीज पेश की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. ब्रिटेन की इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी गोजीरो मोबिलिटी (Gozero Mobility) ने भारतीय बाजार में ई-बाइक (E-Bike) की नई सीरीज पेश की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इन ई-वाहनों (Electric Vehicle) की डिजाइनिंग ब्रिटेन में जबकि मैन्युफैक्चरिंग (Manufacturing) भारत में किया गया है. कंपनी ने तीन मॉडल स्केलिंग (Skellig), स्केलिंग लाइट (Skellig Lite) और स्केलिंग प्रो (Skellig Pro) पेश किए हैं. इनकी कीमत क्रमश: 19,999 रुपये, 24,999 रुपये और 34,999 रुपये है.

8 नवंबर से शुरू होगी बुकिंग
स्केलिंग और स्केलिंग प्रो की ऑनलाइन बुकिंग आठ नवंबर से शुरू होगी. साथ ही यह दोनों संस्करण ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्ध होंगे. अमेजन पर ऑर्डर की बुकिंग 12 नवंबर से की जा सकेगी. जबकि स्केलिंग लाइट को कंपनी की वेबसाइट या ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदा जा सकेगा. इस सीरीज के उत्पादों की आपूर्ति 25 नवंबर से शुरू होगी.

ये भी पढ़ें- Video: Harley-Davidson ला रही शानदार Serial 1 इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए खासियत
कोरोना काल में स्वास्थ्य को लेकर गंभीर हुए लोग


इस बारे में गोजीरो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंकित कुमार ने कहा, ''महामारी ने लोगों को जागरूक किया है और लोगों को स्वास्थ्य को गंभीरता से लेने की आवश्यकता को लिए प्रेरित किया है. हमने वैश्विक स्तर पर ई-बाइक की बिक्री में अचानक वृद्धि देखी है. गोजीरो का मुख्य उद्देश्य लगातार असाधारण उत्पादों को विकसित करना और लोगों के लिए एक जीवंत जीवन शैली अपनाने में सहायक बनना है.''

ये भी पढ़ें- Delhi News: दिवाली से पहले केजरीवाल सरकार का गिफ्ट, इलेक्ट्रिक वाहन की सब्सिडी सोमवार से सीधे खाते में आएगी

इसी के साथ कंपनी ने एक्टिव वियर श्रेणी में मेक फिट श्रृंखला भी पेश की है. इस श्रृंखला के कपड़ों की ऑनलाइन खरीद 10 नवंबर से की जा सकेगी. जबकि इसकी डिलिवरी 20 नवंबर से शुरू होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज