वडोदरा बाढ़: ग्राहकों की मदद के लिए आगे आई फॉक्सवैगनन, दे रही फ्री सर्विस

गुजरात के वडोदरा में बाढ़ से लाखों लोग प्रभावित हुए हैं और इनकी मदद के लिए अब कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:51 PM IST
वडोदरा बाढ़: ग्राहकों की मदद के लिए आगे आई फॉक्सवैगनन, दे रही फ्री सर्विस
वडोदरा में सामान्य जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:51 PM IST
गुजरात समेत देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर देखने को मिल रहा है. एनडीआरएफ की टीमें बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं. गुजरात के वडोदरा में भी बाढ़ से लाखों लोग प्रभावित हुए हैं और इनकी मदद के लिए अब कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. फॉक्सवैगन वडोदरा में अपने कस्टमर्स की मदद के लिए उन्हें फ्री रोड-साइड असिस्टेंस दे रही है. कंपनी बाढ़ से प्रभावित हुई कारों को अपने ऑथराइज्ड सर्विस स्टेशन तक पहुंचाने का पूरा इंतजाम खुद करा रही है.

इस नंबर पर करें कॉल
वडोदरा में जिन भी लोगों की फॉक्सवैगन गाड़ियां बाढ़ के कारण प्रभावित हुईं हैं, वो 1800 102 1155 और 1800 419 1155 टोल-फ्री नंबर पर कॉल कर सहायता पा सकते हैं. इसके अलावा सर्विस सेंटर्स की इनवेंटरी को मजबूत किया गया और कार की जल्दी रिपेयर के लिए गाइडलाइंस भी जारी की गई हैं. साथ ही कंपनी रिपेयर कॉस्ट पर डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है.

वोल्क्स्वैगेन वडोदरा में अपने कस्टमर्स की मदद के लिए उन्हें फ्री रोड-साइड असिस्टेंस दे रही है
फॉक्सवैगन वडोदरा में अपने कस्टमर्स की मदद के लिए उन्हें फ्री रोड-साइड असिस्टेंस दे रही है


कंपनी ने कहा- मदद के लिए प्रतिबद्ध
कंपनी द्वारा शुरू की गई इस पहल को लेकर फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स के डायरेक्टर स्टीफन नैप ने कहा कि ग्राहकों को जो अभी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है कंपनी उसके लिए अहम कदम उठा रही है. हमारी हाइली एक्सपीरियंस्ड सर्विस टेक्निशियंस की टीम पूरे गुजरात में मौजूद है और ये ग्राहकों की पूरी मदद के लिए प्रतिबद्ध है.

सेना कर रही है मदद
Loading...

आपको बता दें कि वडोदरा में तेज बारिश और बाढ़ के कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है, जब कि सामान्य जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है. मूसलाधार बारिश से शहर के अधिकतर इलाके और सड़कें पानी में डूब गई हैं. शहर में बचाव कार्य जारी है बुधवार को भारतीय सेना की एयर डिफेंस रेजिमेंट ने करीब एक हजार लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें: कार खरीदारों के लिए खुशखबरी, गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन फीस नहीं बढ़ाएगी सरकार

ये भी पढ़ें: ...तो क्या नहीं बंद होंगी पेट्रोल-डीजल गाड़ियां, इस वजह से मिल सकती है ढील!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...