Harley-Davidson की बाइक पर मिल रहा है 2.25 लाख रुपये का डिस्काउंट, जानें पूरा ऑफर

हार्ले डेविडसन की बाइक पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट.

हार्ले डेविडसन की बाइक पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट.

Hero MotoCorp ने हाल ही में 100 मिलियन बाइक्स बनाने का रिकॉर्ड बनाया है. जिसके तहत कंपनी अपनी बाइक्स पर भी 3,500 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 1:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Hero Motocorp ने अपने कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्यों के साथ हीरो के बिजनेस पार्टनर के लिए खास ऑफर शुरू किया है. जिसे कंपनी ने फर्स्ट टू राइड नाम दिया है. जिसमें हीरो मोटोकॉर्प की ओर से हार्ले डेविडसन बाइक पर 2 लाख 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं ये ऑफर सीमित यूनिट और सीमित समय के लिए है. आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में...

फर्स्ट टू राइड ऑफर - हीरो मोटोकॉर्प ने इस ऑफर की शुरुआत अमेरिकी ऑटोमेकर हार्ले डेविडसन के साथ शुरू हुई पार्टनरशिप की खुशी में की है. जिसमें कंपनी की ओर से 200 हार्ले डेविडसन बाइक पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट बाइक की कस्टम ड्यूटी पर दिया जा रहा है. वहीं इन बाइक्स पर आपको हीरो मोटोकॉर्प के अध्यक्ष के साइन भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: New SUV खरीदने का है प्लान? 10 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च होगी ये 5 एसयूवी, जानें सब कुछ

हार्ले डेविडसन की इन बाइक्स पर मिल रहा है डिस्काउंट - हीरो मोटोकॉर्प हार्ले डेविडसन की 4 बाइक पर डिस्काउंट दे रही है. जिसमें आपको Harley-Davidson HD Fat Boy पर 2 लाख 25 हजार रुपये की छूट, Fat Boy पर 1 लाख 7 हजार रुपये की छूट मिल रही है. वहीं Low Rider और Low Rider S पर क्रमश: 1 लाख 25 हजार रुपये और 1 लाख 50 हजार रुपये की छूट मिल रही है.
यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा माइलेज देती हैं ये 5 पेट्रोल कार, जानिए इनके बारे में सब कुछ

आपको बता दें अमेरिकी बाइक निर्माता कंपनी ने 2020 में इंडिया में अपने सभी शोरूम बंद कर दिए थे. जिसके बाद कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ पार्टनरशिप की जिसमें हार्ले डेविडसन की सभी बाइक्स हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम से बेची जाएंगी.

Hero Motocorp की बाइक पर भी मिल रहा है डिस्काउंट - हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में 100 मिलियन बाइक्स बनाने का रिकॉर्ड बनाया है. जिसके तहत कंपनी अपनी बाइक्स पर भी 3,500 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. जिसमें कंपनी की ओर से 1 हजार रुपये का बोनस और 1 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज