• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • HARLEY DAVIDSON ENTRY LEVEL BIKE DETAILS LEAKED WILL COMPETE WITH ROYAL ENFIELD KNOW EVERYTHING KANND

Harley Davidson की एंट्री लेवल बाइक की डिटेल्स लीक हुई, रॉयल एनफील्ड से होगा मुकाबला, जानें सबकुछ

हार्ले डेविडन की बाइक की डिटेल लीक हुई. (फाइल फोटो)

Harley Davidson ने 2019 में चीन की ऑटोमेकर Qianjiang के साथ पार्टनरशिप की थी. जिसके बाद से उम्मीद की जा रही थी कि, हार्ले डेविडसन Qianjiang की पॉपुलर बाइक बेनेली को भारत में एंट्री लेवल पर लॉन्च कर सकती है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अमेरिका टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन भारत में अपनी एंट्राी लेवल बाइक लॉन्च करने वाली थी. जिसकी डिटेल्स हाल ही मे लीक हो गई है. जानकारी के अनुसार हार्ले डेविडसन भारत में 300CC की बाइक लॉन्च करने वाली थी. जिसकी पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. आइए जानते है हार्ले डेविडसन की इस बाइक के बारे में...

    इस बाइक पर थी सबकी नजर- हार्ले डेविडसन ने 2019 में चीन की ऑटोमेकर Qianjiang के साथ पार्टनरशिप की थी. जिसके बाद से उम्मीद की जा रही थी कि, हार्ले डेविडसन Qianjiang की पॉपुलर बाइक बेनेली को भारत में एंट्री लेवल पर लॉन्च कर सकती है. Qianjiang ने बेनेली 303S को एशिया के मार्केट को ध्यान में रखकर तैयार किया है. 

    यह भी पढ़ें: Royal Enfield की इस बाइक ने 212kmph की रफ्तार से दौड़ कर बनया रिकॉर्ड, जानें सबकुछ

    Harley Davidson का लुक- वायरल हुई इमेज हार्ले डेविडसन की 338 R स्ट्रीट ट्रैकर बाइक की याद दिलाती है. जिसमें वाटर-कूल्ड, ओवरहेम-कैम वी-ट्विन इंजन दिया गया है. वहीं इंजन के आसपास डाउन फोर्क, बडा फ्यूल टैंक और राउंड शेप में हेडलाइट्स दी गई हैं. इस बाइक में 1400mm का व्हीलबेस होगा. जिसमें 16 इंच का फ्रंट और 15 इंच का रियर अलॉय व्हील होगा. वहीं इस बाइक की टॉप स्पीड 130kmph होगी और इसमें स्टैंडर्ड फीचर के एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम होगा.

    यह भी पढ़ें: Bajaj Pulsar 180 चार नए रंग में होगी लॉन्च, स्पोर्टी व्हाइट कलर होगा इसमें खास, जानें सबकुछ

    Harley Davidson की बाइक का इंजन- हार्ले डेविडसन और  Qianjiang ने अभी तक किसी बाइक की डिटेल्स साझा नहीं की है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई पिक्चर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इस बाइक में 296cc का V ट्विन इंजन मिल सकता है. जो 30PP की पावर जनरेट करता है वहीं इस बाइक का वेट करीब 160 किलोग्राम के आसपास हो सकता है.

    ऐसे मिलेगी हार्ले डेविडसन की बाइक- आपको बता दें बीते साल हार्ले डेविडसन ने भारत में अपनी डीलरशिप बंद कर दी थी. हार्ले डेविडसन ने अपनी बाइक को बेचने के लिए हीरो मोटोकॉर्प के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था. जिसमें हार्ले डेविडसन की सभी बाइक्स हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम से बेची जाएंगी.