Harley Davidson ने लॉन्च की Street 750 BS-VI, कीमत 5.47 लाख

हार्ले डेविडसन (harley davidson) ने BS-VI मानकों के अनुरूप बाइक ‘Street 750’ भारतीय बाजार में उतारी है. कंपनी ने स्ट्रीट के अपडेटेड मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 5.47 लाख रुपए रखी है

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 8:01 PM IST
Harley Davidson ने लॉन्च की Street 750 BS-VI, कीमत 5.47 लाख
नई स्ट्रीट750
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 8:01 PM IST
हार्ले डेविडसन (harley davidson) ने BS-VI मानकों के अनुरूप बाइक ‘Street 750’ भारतीय बाजार में उतारी है. कंपनी ने स्ट्रीट के अपडेटेड मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 5.47 लाख रुपए रखी है. Harley Davidson ने Street 750 के भारत प्रेरित ग्राफिक्स का लिमिटेड एडिशन मॉडल भी पेश किया है. इसकी सिर्फ 300 इकाइयों की बिक्री ही की जाएगी. आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन ने भारत में अपने दस साल भी पूरे कर लिए हैं.

स्ट्रीट 750 का लिमिटेड एडिशन मॉडल
स्ट्रीट 750 का लिमिटेड एडिशन मॉडल


इलेक्ट्रिक बाइक को 4 शहरों में दिखाएंगे
देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रोत्साहन देने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं. इसी के मद्देनजर हार्ले डेविडसन ने अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 'livewire' भी पेश की है. इस बाइक को लोगों को दिखाने के लिए चार शहरों में इसकी राइड भी कराई जाएगी. हार्ले डेविडसन इंडिया के प्रबंध निदेशक सजीव राजशेखरन ने कहा, 'प्रीमियम सेगमेंट में इलेक्ट्रिक बाइक के पहले मैन्युफैक्चरर के रूप में हम देश में LiveWire को प्रदर्शित कर काफी रोमांचित हैं. हम अपने उत्पादों में और निवेश करना जारी रखेंगे.'

हार्ले ने भारत में पूरे किए 10 साल
हार्ले ने भारत में पूरे किए 10 साल


डेडलाइन से पहले उतारी BS-VI बाइक
हालांकि, कंपनी ने भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक को कमर्शियल रूप से पेश करने की अपनी योजना का खुलासा नहीं किया. नई स्ट्रीट 750 पर उन्होंने कहा कि हार्ले डेविडसन बड़ी प्रीमियम बाइक कंपनियों में BS-VI उत्सर्जन मानक के अनुरूप मॉडल पेश करने वाली पहली कंपनी है. हमने ये मॉडल इसके लिए तय अप्रैल, 2020 की समयसीमा से काफी पहले पेश कर दिया है.
Loading...

(सोर्स: भाषा)

ये भी पढ़ें- RV400: 3499 रुपए में घर ले जाएं देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, बोलने से होगी स्टार्ट

ये भी पढ़ें: Hero का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Dash लॉन्च, फुल चार्ज में चलेगा इतने KM

ये भी पढ़ें: ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद खास, खुद ही पहुंच जाएगा चार्जिंग स्टेशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...