होम /न्यूज /ऑटो /कभी आपने देखा है चलता फिरता मैरिज हॉल, आनंद महिंद्रा ने Tweet किया अनोखी गाड़ी का Video

कभी आपने देखा है चलता फिरता मैरिज हॉल, आनंद महिंद्रा ने Tweet किया अनोखी गाड़ी का Video

आनंद महिंद्रा ने इस खास ट्रक का वीडियो शेयर किया है.

आनंद महिंद्रा ने इस खास ट्रक का वीडियो शेयर किया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक खास ट्रक का वीडियो शेयर किया है. इस ट्रक के पीछे मौजूद कंटेनर को म ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

आनंद महिंद्रा ने कहा- कि ऐसा कॉन्सेप्ट और डिजाइन बनाने वाले व्यक्ति से मिलना चाहूंगा.
कंटेनर को खोलने पर ये 1200 स्‍क्वायर फीट के मैरिज हॉल में तब्दील हो जाता है.
इसमें 200 लोगों का आयोजन किया जा सकता है.

नई दिल्ली. ‌ महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया. ये वीडियो एक गाड़ी का था. इस वीडियो के साथ ही आनंद महिंद्रा ने इस गाड़ी के डिजाइनर से मिलने की इच्छा भी जता दी. दरअसल ये वीडियो एक ट्रक का है, जिसके पीछे एक कंटेनर को चलते फिरते बैन्‍क्वेट हॉल में तब्दील कर दिया गया है.

इस मॉडीफाइड ट्रक को देखकर आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा कि मैं इस कॉन्सेप्ट और डिजाइन को बनाने वाले व्यक्ति से मिलना चाहूंगा. वे बेहद क्रिएटिव हैं. ये न केवल दूर दराज के इलाकों में एक बड़ी सुविधा के तौर पर अपनी पहचान बनाएगा बल्कि ये ईको फ्रैंडली भी होगा क्योंकि ये एक निश्चित जगह पर नहीं होगा और जहां पर पॉपुलेशन ज्यादा है वहां पर ये काफी कारगर सिद्ध होगा.

क्या खास है
ट्रक के पीछे 40 फीट लंबा एक शिपिंग कंटेनर है. इसमें कई फोल्ड्स हैं जिन्हें खोलने के बाद एक ये बैंक्वेट हॉल बन जाता है. इसके बाद कंटेनर की कुल चौड़ाई 30 फीट तक बढ़ जाती है और इसका स्पेस दोगुने से भी ज्यादा हो जाता है. जानकारी के अनुसार इस हाल का कुल स्पेस 1200 स्‍क्वायर फीट है.

एसी हॉल में आराम से करें आयोजन
इस हॉल में आसानी से 200 लोगों का आयोजन किया जा सकता है. इसे शादी व अन्य आयोजनों में इस्तेमाल आसानी से किया जा सकता है. वहीं इस हॉल में 2 एसी भी लगाए गए हैं जिससे गेस्ट को किसी भी तरह की परेशानी न हो. वहीं आयोजनों के दौरान होने वाली बारिश या आंधी से बचने के लिए भी ये एक काफी अच्छा उपाय है. साथ ही ऐसे इलकों में भी इसका इस्तेमाल आसानी से किया जा सकता है जहां पर मैरिज हॉल की सुविधा नहीं होती है. क्योंकि ट्रक के जरिए इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः क्या आप जानते हैं कहां है दुनिया का सबसे बड़ा सैकेंड हैंड कार बाजार?

Tags: Anand mahindra, Auto News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें