• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • HERE YOU WILL GET TREMENDOUS OFFERS 6 MONTHS WARRANTY AND 7 DAYS FREE TRIAL IF YOU BUY A SECOND HAND CAR KANND

सेकेंड हैंड कार खरीदने पर यहां मिलेंगे जबरदस्त ऑफर, 6 महीने की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल

सेकंड हैंड कार खरीदने पर मिलेंगे कई ऑफर.

Cars24 अपनी वेबसाइट से कार खरीदने पर 6 महीने की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल की सुविधा मुहैया करा रही है. इस वेबसाइट पर आपको मारुति, हुंडई, होंडा, किआ, रेनॉल्टस, महिंद्रा सहित दूसरी कंपनियों की कार भी मिल जाएगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कार खरीदना सभी का सपना होता है. लेकिन कोरोना महामारी और आर्थिक मंदी की वजह से ज्यादातर लोग नई कार नहीं खरीद सकते. ऐसे में अगर फिर भी आप कार खरीदने की सोच रहे हैं. तो आप सेकेंड हैंड कार खरीद सकते है. क्योंकि ये कार नई कार की अपेक्षा काफी सस्ती होती है. वहीं Cars24 अपनी वेबसाइट से कार खरीदने पर 6 महीने की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल की सुविधा मुहैया करा रही है. आइए जानते है Cars24 पर मौजूद कौन-कौन सी कार आप खरीद सकते हैं.

    Hyundai Santro - Cars24 पर मौजूद हुंडई की सबसे पॉपुलर कार को आप केवल 1,02,499 रुपये में खरीद सकते है. वेबसाइट पर लिस्ट ये कार 2007 का मॉडल है और ये कार केवल 65  हजार किमी तक ही चली है. वहीं इस कार में आपको पेट्रोल इंजन मिलेगा और अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे.

    यह भी पढ़ें: Maruti Alto पर मिल रही है हजारों रुपये की छूट, जानिए पूरा ऑफर

    Maruti Swift VXI - मारुति 800 के बाद सबसे ज्यादा बिकने वाली कार स्विफ्ट है. Cars24 पर मौजूद ये कार 2007 का मॉडल है और ये कार केवल 95 हजार किमी तक ही चली है. वहीं इस कार को आप केवल 1,49,199 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही इस कार में आपको पेट्रोल इंजन मिलेगा और अगर आप इस कार को खरीदते है तो सेकंड ओनर होंगे.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा कंपनी के लिए थार का डिज़ाइन बना मुसीबत, SUV की बिक्री में आ रही है दिक्कत

     Honda City ZX GXI - होंडा मोटर्स की सबसे बेहतरीन कारों में होंडा सिटी कार है. Cars24 पर लिस्ट ये कार 2008 का मॉडल है और ये कार केवल 89 हजार किमी तक ही चली है. अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसके लिए केवल 1,49,799 रुपये देने होंगे.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: