Hero Destini 125 का नया प्लैटिनम एडिशन हुआ लॉन्च, नए रंग के साथ मिल रहा ये खास फीचर, जानें कीमत

Hero Destini 125

Hero Destini 125

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपनी मशहूर स्कूटर Destini 125 के नए "प्लैटिनम" वैरिएंट को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्कूटर के नए वैरिएंट में स्पेशल फीचर्स के साथ साथ डिज़ाइन में भी बदलाव किया है, जिससे यह स्कूटर अपने दूसरे वैरिएंट्स से काफी अलग बना रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 3:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपनी मशहूर स्कूटर Destini 125 के नए "प्लैटिनम" वैरिएंट को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्कूटर के नए वैरिएंट में स्पेशल फीचर्स के साथ साथ डिज़ाइन में भी बदलाव किया है, जिससे यह स्कूटर अपने दूसरे वैरिएंट्स से काफी अलग बना रही है. नए कलर के साथ यह स्कूटर काफी आकर्षक लग रही है. लॉन्च के मौके पर मालो ले मैसन (हेड Hero MotoCorp के स्ट्रेटजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग) ने कहा कि "Destini स्कूटर 125 दोपहिया सेगमेंट की पॉपुलर स्कूटर है और नए प्लैटिनम एडिशन इस स्कूटर के पोर्टफोलियो की बेस्ट एडिशन होगी. हम आशा करते है की कस्टमर्स को ये स्कूटर पसंद आये".

लुक

कंपनी ने नयी Destini 125 ‘Platinum’ एडिशन में प्रीमियम बैजिंग, शीट मैटेल बॉडी के साथ इसे ब्लैक और क्रोम थीम से सजाया है, जो कि इस स्कूटर के डिजाइन को आकर्षक बनाते हैं. साथ में इसमें 'Platinum ' का 3D लोगो भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें- ये सरकारी बैंक हुए शॉर्टलिस्ट, जल्द होगा प्राइवेटाइजेशन! RBI गवर्नर ने दिया ये बड़ा बयान
फीचर्स

कंपनी ने इस स्कूटर के नए एडिशन में काफी एडवांस्ड फीचर्स दिए है, जिसमे से सबसे खास आइडल स्टॉर्ट स्टॉप सिस्टम है . इस फीचर्स से आप जब ट्रैफिक पर रुकेंगे तो इंजन अपने आप बंद हो जायेगा और फिर एक्सीलेटर को घूमते ही इंजन अपने आप स्टार्ट हो जायेगा. इसके अलावा कंपनी ने LED गाइड लैंप, डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस ड्यू रिमाइंडर के साथ हैंडलबार के अंत में क्रोम एक्सेंट, नया क्रोम मिरर और क्रोम मफलर प्रोटेक्टर जैसे फीचर्स दिए है.

इंजन



कंपनी ने इसमें XSens तकनीक से लैस 125cc की क्षमता का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है, जो कि 9 bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

ये भी पढ़ें-  दुनिया की बेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक Triumph TE-1 जल्द होगी लाॅन्च, शानदार लुक और कई एडवांस फीचर मिलेंगे

कीमत

कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत 72,050 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज