Home /News /auto /

hero destini 125 xtec launched price hero all scooter and bike best scooter hero motocorp mbh

Hero ने लॉन्च किया Destini 125 का नया मॉडल, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स, देखें प्राइस

Destini 125 की कीमत 69,900 रुपये से शुरू होती है.

Destini 125 की कीमत 69,900 रुपये से शुरू होती है.

Hero Destini 125 XTEC में कई नए फीचर्स और कुछ कॉस्मेटिक अपडेट मिलते हैं. इसके अलावा गियरलेस स्कूटर को नए Nexus Blue शेड में पेश किया गया है.

नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने भारतीय बाजार में नए स्कूटर डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी (Destini 125 XTEC) को लॉन्च कर दिया है. Destini 125 की कीमत 69,900 रुपये से शुरू होती है, जबकि नई रेंज-टॉपिंग एक्सटीईसी वेरिएंट की कीमत 79,990 रुपये ( एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है.

Hero Destini 125 XTEC में कई नए फीचर्स और कुछ कॉस्मेटिक अपडेट मिलते हैं. इसके अलावा गियरलेस स्कूटर को नए Nexus Blue शेड में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें-  भारतीयों के दिलों को भाई ये सस्ती CNG कार, महीनों की चल रही वेटिंग, जानें क्या है कीमत

ये है नया
Destini 125 के अन्य कलर ऑप्शन में मैट ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट, नोबेल रेड, पैंथर ब्लैक, चेस्टनट ब्राउन और मैट रे सिल्वर शामिल हैं. इसके अलावा, इसमें रियर-व्यू मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हेडलैंप सराउंड और हैंडलबार पर क्रोम एक्सेंट मिलते हैं. कुछ अन्य अपडेट में पीछे के लिए एक बैकरेस्ट, एक ऑल-एलईडी हेडलैंप, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है.

ऐसा है इंजन
नई Hero Destini 125 XTEC में वही 124.6cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो डेस्टिनी के स्टैंडर्ड वेरिएंट में मिलता है. यह 9 hp की पावर और 10.4 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है, जिसे CVT से जोड़ा जाता है. लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा कि स्कूटर में कई नई टेक्नोलॉजी और सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स दी दीए गए हैं.

ये भी पढ़ें- बाइक खरीदना हो तो जल्दी करें, 5 अप्रैल से महंगी होने जा रहीं ये गाड़ियां, जानें वजह?

ये मिलेंगे फीचर्स
मालो ले मैसन ने आगे कहा, ” Glamour 125 और Pleasure+ 110 के XTEC वेरिएंट काफी पॉपुलर रहे. अब यह वेरिएंट डेस्टिनी 125 की लोकप्रियता को और मजबूत करेगा. डेस्टिनी एक्सटीईसी में एक क्रोम स्ट्रिप, सुरुचिपूर्ण स्पीडोमीटर आर्टवर्क, उभरा हुआ बैकरेस्ट और सिग्नैचर हैंडल कवर के साथ काफी क्लासिक कुल दिया गया है. साथ ही इसके नए एलईडी हेडलैम्प और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. यदि आप एक ऐसे टाइमलेस कम्यूटर की तलाश में हैं जो स्मार्ट हो, तो डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी संस्करण आपके लिए है.”

शानदार मिल रहा लुक
हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने कहा, “डेस्टिनी 125 स्कूटर का ग्राहकों के साथ मजबूत जुड़ाव है. विशिष्ट अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे राइडर्स हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी की ओर आकर्षित होंगे. नई डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी हमारी निरंतर टेक्नोलॉजी अपडेशन को दिखाती है. आराम और स्टाइल पर स्पष्ट ध्यान देने के साथ डिजाइन किया गया नया हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी निश्चित रूप से देश में हमारे स्कूटर पोर्टफोलियो को मजबूत करने वाला है.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Hero motocorp, Scooter

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर