लॉकडाउन में घर बैठे बुक करें सस्ते में इलेक्ट्रिक स्कूटर! मिल रहा है इतने हजार रुपये का डिस्काउंट

लॉकडाउन में घर बैठे बुक करें सस्ते में इलेक्ट्रिक स्कूटर! मिल रहा है इतने हजार रुपये का डिस्काउंट
हीरो इलेक्ट्रिक के स्कूटर ऑनलाइन बुक करने पर वाले ग्राहकों को भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric Scooter) के स्कूटर ऑनलाइन बुक करने पर वाले ग्राहकों को कंपनी 5 हजार रुपये का इंस्टेंट कैश डिस्काउंट (Hero Discount Offers) दे रही है. वहीं, Glyde और Velocity के ग्राहकों को 3 हजार रुपये का कैश डिस्कांउट मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 2:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन में कई ऑटो कंपनियां ऑनलाइन खरीदारी पर छूट दे रही है. इसी कड़ी में अब हीरो इलेक्ट्रिक का नाम भी जुड़ गया है. Hero Electric अपने ई-स्कूटर्स पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रहा है. कंपनी की वेबसााइट पर जारी जानकारी के मुताबिक, फ्लैश लेड-एसिड लो-स्पीड वाले मॉडल को छोड़कर कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूरी रेंज उपलब्ध है.हीरो इलेक्ट्रिक के स्कूटर ऑनलाइन बुक करने पर वाले ग्राहकों को कंपनी 5 हजार रुपये का इंस्टेंट कैश डिस्काउंट दे रही है. वहीं, Glyde और Velocity के ग्राहकों को 3 हजार रुपये का कैश डिस्कांउट मिल रहा है. इसके अलावा, रेफरेंस परचेज पर कंपनी मौजूदा ग्राहकों को 1 हजार रुपये का कैश बेनिफिट देगी.

आपको बता दें कि हीरो इलेक्ट्रिक ने इस साल की शुरुआत में ऑटो एक्सपो में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक पेश की थी. AE-47 नाम की इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है. कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल एक बार फुल चार्ज होने पर 160 किलोमीटर तक चलेगी. इसे इस साल के आखिर तक या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा.

कैसे और कहां मिल रहा है डिस्काउंट- Hero Electric की ऑनलाइन बिक्री 17 अप्रैल से 15 मई 2020 के बीच जारी रहेगी. बुकिंग राशि 2,999 रुपये है, जो नॉन-रिफंडेबल है. वहीं, अगरलॉकडाउन जून के बाद भी जारी रहता है, तो बुकिंग अमाउंट रिफंड कर दिया जाएगा. लॉकडाउन खुलने के बाद और जून अंत तक किसी भी समय ग्राहक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी ले सकते हैं.




हीरो इलेक्ट्रिक के ये ऑफर सिर्फ ऑनलाइन बुकिंग पर उपलब्ध हैं. कंपनी फाइनेंस ऑप्शन भी दे रही है. हीरो इलेक्ट्रिक के मौजूदा पोर्टफोलियो में फ्लैश, Nyx, ऑप्टिमा, डैश और फोटॉन रेंज के इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं. इनके अलावा Glyde और इलेक्ट्रिक साइकल Velocity भी मौजूद हैं, जिनमें हाई-क्वॉलिटी लिथियम-आयन बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें-Honda बंद कर कर सकती है आपका ये फेवरट स्कूटर और बाइक

ये भी पढ़ें-5 लाख रुपये से कम कीमत में लॉन्च हो सकती है Maruti की ये तीन कार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading