Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हीरो इलेक्ट्रिक ने Nyx B2B स्कूटर का नया एडिशन किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

    हाल ही में हीरो इलेक्ट्रिक ने शहरी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 'City Speed' नामक नया सेगमेंट लॉन्च किया था.
    हाल ही में हीरो इलेक्ट्रिक ने शहरी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 'City Speed' नामक नया सेगमेंट लॉन्च किया था.

    हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने बुधवार को कहा कि उसने निक्स बी2बी (Nyx B2B) स्कूटर का नया एडिशन लॉन्च किया है. इस स्कूटर की कीमत 63,990 रुपये से शुरू है.

    • Share this:
    नई दिल्ली. भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने बुधवार को कहा कि उसने निक्स बी2बी (Nyx B2B) स्कूटर का नया एडिशन लॉन्च किया है. इस स्कूटर की कीमत 63,990 रुपये से शुरू है.

    कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस स्कूटर का इस्तेमाल अंतिम पड़ाव तक आपूर्ति तथा अन्य व्यावसायिक उद्देश्यों में किया जाता है. अब इसके नये संस्करण में क्षमता को बढ़ाया गया है. अब यह एक बार चार्ज करने पर 82 किलोमीटर तक चलने से शुरुआत करता है. इस संस्करण के मॉडल एक बार चार्ज करने पर 210 किलोमीटर तक चलने में सक्षम हैं.

    हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, ''नई निक्स-एचएक्स श्रृंखला एक समझदार ग्राहक की अधिकांश जरूरतों को पूरा करने के लिये लचीला, मॉड्यूलर और बहुमुखी विकल्प है.'' उन्होंने कहा कि बाइक में कम लागत, उच्च भार वहन क्षमता, इंटरसिटी रेंज, रिमोट कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स हैं.



    हाल ही में कंपनी ने ई-बाइक को 'City Speed' सेगमेंट लॉन्च किए
    हाल ही में हीरो इलेक्ट्रिक ने शहरी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 'City Speed' नामक नया सेगमेंट लॉन्च किया था. कंपनी के मुताबिक सिटी स्पीड ई-बाइक फ्लाईओवर और ढलान पर एक बेहतर सवारी के लिए तेज गति और ग्रेड क्षमता प्रदान करती है. आपको बता दें सिटी स्पीड पोर्टफोलियो के तौर पर हीरो इलेक्ट्रिक अपने पहले से मौजूद इलेक्ट्रिक स्कूटरों Optima-hx, Nyx-hx, और Photon-hx के तीन नए ई-बाइक पेश करेगी.

    हीरो इलेक्ट्रिक इंडिया के सीइओ सोहिंदर गिल के अनुसार कम स्पीड बाइक के कारण वर्तमान में ई-बाइक मार्केट का ध्रुवीकरण हुआ है. काफी कम प्राइस या ज्यादा स्पीड, ज्यादा हाई प्राइस आदि के कारण भी ऐसा हुआ है. वर्षों की रिसर्च के बाद हमने इलेक्ट्रिकल पावर ट्रेन विकसित की हैं, जिनकी क्वालिटी काफी बेहरत है. यह हमारे शहर की सड़कों पर यातायात की गति के साथ पर्याप्त मात्रा में पिकअप और गति देने के लिए कम बैटरी का उपयोग करती हैं. इन पावर ट्रेनों का उपयोग करके हमने अब 57,560 रुपये से शुरू होने वाली बाइक की एक नई रेंज लॉन्च की है. जिसमें आरामदायक ड्राइविंग रेंज 70 किमी से 200 किमी तक है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज